सारा अली एवं वरूण धवन के बीच किसिंग सीन शूट पर बोले पिता डेविड धवन, काहे की शर्म, फिर ऐसे मचा बवाल

सारा अली खान एवं वरूण धवन स्टारर फिल्म कुली नं.1 बीते दिनों 25 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। यह फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सारा अली एवं वरूण धवन के बीच किसिंग सीन शूट पर बोले पिता डेविड धवन, काहे की शर्म, फिर ऐसे मचा बवाल

सारा अली खान एवं वरूण धवन स्टारर फिल्म कुली नं.1 बीते दिनों 25 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। यह फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा एवं करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नं.-1 का रीमेक हैं। गोविंदा एवं करिश्मा की फिल्म के निर्देशक डेविड धवन थे, अब वह दूसरी बार अपने बेटे वरूण धवन को लेकर एक बार फिर से कूली नं.-1 फिल्म बनाई। यह फिल्म तो लोगों खूब पसंद आई।

अभी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही हैं। इस फिल्म में वरूण धवन एवं श्रद्धा कपूर के बीच एक किसिंग सीन हैं। जो काफी सुर्खियों में हैं। इस किसिंग सीन के शूट को लेकर जब वरूण धवन के पिता डेविड धवन से बात की गई तो उन्होंने कुछ इस तरह का जवाब दिया।


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डेविड धवन ने किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि हम लोग प्रोफेशन हैं, काहे का शर्म। हम अपना काम कर रहे हैं। डेविड धवन से यह सवाल इसलिए किया गया था क्योंकि फिल्म में खुद उनके बेटे को किसिंग सीन करना था। लिहाजा पिता के सामने इस तरह के किसिंग सीन को लेकर थोड़ा असमंजस्य की स्थिति रहती हैं।

सुष्मिता सेन का कभी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ था अफेयर, उड़ी शादी की खबरें, फिर एक्ट्रेस ने…

ऐसे में जब डेविड से इस बारे में जानकारी चाही गई तो उन्होंने बड़ी बेवाकी के साथ अपनी बात रखी। आगे वह बताते है कि स्क्रिप्ट की डिमाण्ड थी किसिंग सीन। इसलिए हमनें किया। वैसे भी आजकल हल्के-फुल्के किसिंग सीन आम बातें हो चुकी हैं।

अश्लील इशारे करने पर बिफरे सलमान खान, लगाई जमकर लताड़ तो रूबीना एवं अभिनव की हुई बोलती बंद

आगे वह बताते है कि जब इस तरह का सीन शूट किया जाना था तो मैंने वरूण समझा दिया था और उस समय मैं दूसरी तरफ देख रहा था। तो एक्टर अपना काम किया। बता दें कि डेविड धवन अपने बेटे वरूण धवन को लेकर अब तक तीन फिल्में बना चुके हैं। जिसमें जुड़वा-2, मैं तेरा हीरो एवं कुली नम्बर वन शामिल हैं।

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे...

वरूण धवन को कभी श्रद्धा कपूर कर चुकी है आई लव यू बोलकर प्रपोज, फिर एक्टर ऐसे ठुकराया प्रपोजल

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के लिए कह दी था कुछ ऐसा कि मां ऐश्वर्या...

Similar News