कभी माधुरी दीक्षित को बेडरूम तक ले जाने इस यंग स्टार ने कह दी थी बात, फिर एक्ट्रेस ने..

माधुरी दीक्षित बाॅलीवुड की उन एक्ट्रेस में से है जिनके साथ इंडस्ट्री का हर छोटा बड़ा स्टार काम करना चाहता हैं। 90 के दशक में माधुरी का स्टारडम

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

कभी माधुरी दीक्षित को बेडरूम तक ले जाने इस यंग स्टार ने कह दी थी बात, फिर एक्ट्रेस ने..

माधुरी दीक्षित बाॅलीवुड की उन एक्ट्रेस में से है जिनके साथ इंडस्ट्री का हर छोटा बड़ा स्टार काम करना चाहता हैं। 90 के दशक में माधुरी का स्टारडम काफी अच्छा था। जो अभी भी खत्म नहीं हुआ है। बीते दिनों पहले जब जैकी श्राफ करण जौहर के शो काॅफी विद करण में पहुंचे तो उन्होंने माधुरी के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। जैकी श्राफ के साथ ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री के इस यंग स्टार का दिल माधुरी के लिए धड़कता हैं।

यह यंग स्टार कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ मलहोत्रा है। सिद्धार्थ मलहोत्रा अब तक कई फिल्मों अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं। सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से फिल्मों में डेब्यु किया था। सिद्धार्थ ने पहली ही फिल्म से जमकर धमाल मचा दिया था। सालों पहले सिद्धार्थ मलहोत्रा जब करण जौहर के शो काॅफी विद करण में पहुंचे तो उन्होंने माधुरी के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया।

सलमान की फिल्म राधे को लेकर सिनेमा घर संचालक ने सुपरस्टार को लिखा खत, वजह जान उड़ जाएंगे होश

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी एवं जूही चावला काउच पर बैठी थी। इसी दौरान करण ने माधुरी को एक वीडियो दिखाया। जिसे देखकर वह हैरान रह गई। खबरों की माने तो वीडियो में सिद्धार्थ मलहोत्रा यह कहते हुए नजर आए थे कि माधुरी बहुत अच्छी डांसर हैं। उनके डांस मूव्स उनके दिमाग में चलते रहते हैं। यही वह लड़की है जिसे वह बेडरूम तक ले जाना चाहते हैं।

सोनम कपूर ने जब ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के लिए कह दी थी ऐसी बात, फिर मां ऐश ने…

सिद्धार्थ की बातें सुन माधुरी ने रिएक्शन देते हुए कहा कि मैं हैरान हूं कि सिद्धार्थ ऐसा कह भी सकते हैं। बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ मलहोत्रा को लेकर खबर आई थी कि वह न्यू ईयर सेलीब्रेट करने मालदीव्स पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी गई हुई हैं। खबर तो यह भी हैं कि सिद्धार्थ इन दिनों कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। लेकिन कभी दोनों सितारों ने मामले को खुलकर बात नहीं की।

जब ऐश्वर्या की बेटी के लिए सोनम कपूर ने किया ऐसा कमेंट, फिर...

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुई श्रद्धा कपूर, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News