कभी इस एक्टर को बेइंतहा प्यार करती थी दिशा पटानी, दो बार पकड़ा था रंगे हाथों, फिर ऐसे मचाया बवाल और अब…

दिशा पटानी बाॅलीवुड फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वह अक्सर अपनी हाॅटनेस से लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा पटानी की पाॅपुलरटी

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

कभी इस एक्टर को बेइंतहा प्यार करती थी दिशा पटानी, दो बार पकड़ा था रंगे हाथों, फिर ऐसे मचाया बवाल और अब…

दिशा पटानी बाॅलीवुड फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वह अक्सर अपनी हाॅटनेस से लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा पटानी की पाॅपुलरटी किसी से छिपी नहीं है। वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएगी। फिल्मों के अलावा दिशा पटानी अपने अफेयर को लेकर भी जमकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वह बाॅलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ को डेट कर रही हैं। टाइगर को लेकर अक्सर वह सुर्खियों में बनी रहती हैं।

बीते दिनों टाइगर एवं दिशा दोनों मालदीव्स वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंचे थे। जहां से दोनों ने अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर की थी। हालांकि कभी दोनों सितारों ने आॅफीशियली अपने रिश्ते में मुहर नहीं लगाई है। लेकिन जब दोनों साथ स्पाॅट किए जाते हैं तो इससे कयास यही लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है और एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करियर के शुरूआती दिनों में दिशा पटानी एक टीवी एक्टर को डेट कर रही थी। नहीं तो चलिए हम बताते हैं।

ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या एवं पति अभिषेक संग हैदराबाद में इस जगह हुए स्पाॅट, तो कहीं इसलिए तो नहीं पहुंची..

मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो दिशा पटानी एक समय टीवी एक्टर पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में थी। वह उस समय पार्थ को बेइंतहा मोहब्बत करती थी। कहा जाता है कि दिशा उस समय इतनी पाॅपुलर नहीं थी, लिहाजा इस रिश्ते की बहुत की चर्चा हुई। पार्थ एवं दिशा का रिलेशन लगभग 3 सालों तक चला। कहा जाता है इस बीच दोनों के रिश्तों में धीरे-धीरे दरार आने लगी।

पुलकित सम्राष्ट ने फैमिली मेम्बर की तस्वीर सोशल मीडिया में की पोस्ट, तो कृति खरबंदा ने ऐसे खुलेआम कर डाला प्रपोज

क्योंकि पार्थ का सिक्का अभिनय की दुनिया में जम चुका था तो वहीं दिशा स्ट्रगल कर रही थी। कहा तो यह भी जाता है कि पार्थ को दिशा ने कई बार लड़कियों के साथ रंगे हाथ पकड़ा। एकात बार समझाने के बाद जब पार्थ नहीं माने तो दिशा इस रिश्ते को खत्म करके करियर पर ध्यान देने लगी। अब दिशा जहां बाॅलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ को डेट कर रही है तो वहीं पार्थ अपनी सीरियल की शूटिंग में बिजी हैं और खबर हैं कि वह एरिका फर्नाडिश को डेट कर रहे हैं।

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे...

वरूण धवन को कभी श्रद्धा कपूर कर चुकी है आई लव यू बोलकर प्रपोज, फिर एक्टर ऐसे ठुकराया प्रपोजल

Similar News