ईशा गुप्ता ने बेडरूम से शेयर की हाॅट तस्वीर, तो फैंस ने लिखा…

ईशा गुप्ता ने हाल ही सोशल मीडिया से एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। जिसे लेकर वह सुर्खियों में हैं। ईशा की यह तस्वीर बेडरूम की हैं। इस दौरान

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

ईशा गुप्ता ने बेडरूम से शेयर की हाॅट तस्वीर, तो फैंस ने लिखा…

ईशा गुप्ता ने हाल ही सोशल मीडिया से एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। जिसे लेकर वह सुर्खियों में हैं। ईशा की यह तस्वीर बेडरूम की हैं। इस दौरान एक्ट्रेश ने ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। ब्लैक मोनोकिनी के साथ उन्होंने श्रग पहन रखा है। तस्वीर में ईशा बेडरूम में हाॅट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। ईशा की तस्वीर को फैंस जमकर लाइक एवं कमेंट कर रहे हैं।

किसी ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर फायर इमोजी शेयर की है तो किसी ने हार्ट इमोज शेयर की हैं। बता दें कि ईशा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी बोल्ड अदाओ से लोगों को दीवाना बनाती हुई सहज ही नजर आ जाती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जमकर जवाब दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने कहा था कि साल 2020 लगता है ट्रोलर्स के लिए ही बना है। साल 2020 में लोग निगेटिव होने एवं ट्रोल होने में ज्यादा व्यस्त है। जो एक गंभीर समस्या है।

आखिर कहां गईं मेरा नाम जोकर तथा राजकपूर की रूस की वह अदाकारा, जिन्होने छोटे से रोल में बनाई थी बड़ी जगह

ईशा ने आगे कहा कि कभी-कभी लगता है कि वो परेशान हैं। उनके पास बात करने का कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वह आए दिन सेलीब्रिटियों को ट्रोल करने में बिजी रहते हैं। आगे उन्होंने अपने वर्कफ्रंट को लेकर बात करते हुए कहा कि जल्द ही मैं तीन वेब सिरीज में नजर आउंगी।

शाहिद और मीरा ने उम्र में अंतर की परवाह किये बगैर रचाई थी शादी, प्यार में भूल गये थे कि है 14 वर्ष का…..

इस वेब सिरीज की शूटिंग साल 2021 के फरवरी महीने मुम्बई में शुरू होगी। साल 2020 काफी कठिन साल रहा, लेकिन साल 2021 अच्छा साल होगा। इसकी मैं आशा करता हूं। ईशा गुप्ता साल 2012 में फिल्म जन्नत 2 से बाॅलीवुड फिल्मों में डेब्यु किया था। इस फिल्म में वह कई बोल्ड सीन देकर जमकर सुर्खियों में आई थी। इसके अलावा ईशा टोटल धमाल, राॅस्कल जैसी कई फिल्मों में अब तक नजर आ चुकी हैं।

मलाइका अरोरा ने सण्डे को एक तस्वीर शेयर कर दिया लिखी यह बात. तो यूजर ने लिखा इतना सेक्सी...

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News