इमरान हाशमी की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने कहा-मुझे फिल्मो में को-स्टार से सम्बन्ध बनाने को कहा जाता था, कपडे उतारो और फिर....

इमरान हाशमी की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने कहा-मुझे फिल्मो में को-स्टार से सम्बन्ध बनाने को कहा जाता था, कपडे उतारो और फिर....

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने 2018 के इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था उन्हें फिल्मो से इसलिए निकाल दिया गया क्योकि मैंने अपने को-स्टार से सम्बन्ध बनाने से मना कर दिया था.

फिल्मो से दूर मल्लिका ने कहा उन्हें फिल्मे सिर्फ एक शर्त पर मिलती थी की मुझे हॉट और बोल्ड सीन देना है. आपको बता दे की मर्डर फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली मल्लिका ने मर्डर फिल्म में बोल्डनेस की साड़ी हदे तोड़ दी थी. को-स्टार इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देकर मल्लिका की इमेज एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में हो गई थी.

हाल ही में हाथरस केस को लेकर मल्लिका ने ट्वीट में लिखा था, ‘जब तक भारत में महिलाओं के प्रति मानसिकता में सुधार नहीं होता, तब तक कुछ भी नहीं बदलेगा # हाथरस हॉरर #NirbhayaCase.

महिलाओ के साथ हो रहे अत्याचार के लिए मल्लिका हमेशा सोशल मीडिया में जवाब डेट रहती है. हालांकि फिल्मो से दूर मल्लिका ने बॉलीवुड की काली सच्चाई सबके सामने लाई थी. लेकिन मल्लिका की बातो का कोई असर बॉलीवुड में नहीं हुआ.

एक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि मुझ पर कई सारे आरोप लगे हैं. अगर आप शॉर्ट स्कर्ट पहनती हैं, स्क्रीन पर किस सीन देती हैं, तो आप गिरी हुई औरत हैं. पुरुष इस बात का फायदा उठाना चाहते हैं. ऐसा मेरे साथ हुआ है.

बातचीत के दौरान एक्टर और डायरेक्टर के ऊपर बिखरती हुई मल्लिका ने कहा की ये लोग कहते है की जब आप स्क्रीन में सब कुछ कर लेती हो कपडे उतार देती हो किसिंग करती हो तो हमारे साथ क्या दिक्कत है. आगे मल्लिका ने कहा की यह हमारे समाज का प्रतिबिंब है, जिसका सामना हमारे देश की महिलाओं को करना पड़ता हैं.’

Similar News