फ़िल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के दौरान सारा के ऊपर गुस्से में आ गए थे वरुण धवन के पापा, डांटते हुए कह डाला था कुछ ऐसा, फिर दुखी हो गई सारा तो....

फ़िल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के दौरान सारा के ऊपर गुस्से में आ गए थे वरुण धवन के पापा, डांटते हुए कह डाला था कुछ ऐसा, फिर दुखी हो गई सारा

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

फ़िल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के दौरान सारा के ऊपर गुस्से में आ गए थे वरुण धवन के पापा, डांटते हुए कह डाला था कुछ ऐसा, फिर दुखी हो गई सारा तो….

बॉलीवुड की मशहूर एक्टर कहे जाने वाले वरुण धवन इन दिनों कुली नंबर 1 के प्रमोशन में बिजी थे. वही इस फिल्म में इनकी को-स्टार सारा अली खान है. फिल्म को लेकर लोगो में बड़ा उत्साह है. फिल्म शूटिंग के दौरान ही वरुण के पिता डेविड धवन ने सारा को गुस्से में आकर डांटा था. इस खबर का खुलासा खुद सारा अली खान ने किया है.

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा ने बताया की फिल्म की शूटिंग के दौरान एक गाना था जिसकी हम एक्टिंग कर रहे थे. इसी बीच सर डेविड धवन को गुस्सा आ गया था.

सारा ने बताया की फिल्म की एक्टिंग शुरू हो रही थी. इसी बीच वरुण वैन में कॉस्ट्यूम से जुड़े लोगो के साथ काम कर रहे थे.इसी बीच उन्हें टाइम लग रहा था. ज्यादा वक्त व्यतीत होते ही सर डेविड गुस्से में आ गए और वरुण का सारा गुस्सा मेरे ऊपर उतार दिया।

सारा ने कहा की हालांकि ये गुस्सा वरुण धवन के ऊपर था लेकिन निशाना मै बन गई. और है थोड़ा दुखी हुई फिर खुद को समझाया की उनका डांटना गलत नहीं है. सारा ने आगे कहा की वरुण धवन और रणवीर कपूर जैसे एक्टर के साथ काम करना हर एक्ट्रेस का सपना होता है.

वरुण धवन और सारा की फिल्म 11 दिसंबर को अमेज़न प्राइम में रीलिज होगी। सारा ने कहा की इस फिल्म से लोगो की बहुत अपेक्षा है और ये फिल्म हिट भी होगी।

बिग बाॅस 14: राखी सावंत एवं राहुल महाजन हुए रोमेंटिक, राखी ने कहा- आज हमारी सुहागरात है क्या-क्या करोंगे…

पति निक जोनस को छोड़ किसी और की बाहों में नजर आई प्रियंका चौपड़ा, इस सख्श ने पीछे से पकड़ रखा है तेजी से…


यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News