प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने कर डाला कुछ ऐसा काम कि जमानों तक याद रखेंगे लोग, जाने क्या है वह राज......

मां बनना हर महिला के जीवन का एक सुखद अनुभव होता है। वहीं हर महिला इस समय को यादगार भी बनाना चाहती है। इसी समय मशहूर फिल्म

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने कर डाला कुछ ऐसा काम कि जमानों तक याद रखेंगे लोग, जाने क्या है वह राज……

मां बनना हर महिला के जीवन का एक सुखद अनुभव होता है। वहीं हर महिला इस समय को यादगार भी बनाना चाहती है। इसी समय मशहूर फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर प्रग्नेंसी के दौर का अनुभव कर रही हैं। अपने प्रेग्नेंसी के इस पीरियड को करीना एक सुखद अनुभव बताती है।

साथ ही करीना का कहना है कि वह इस प्रेग्नेंसी के इस समय को बहुत ही बेहतर तरीके से उपयोग कर रही हैं। करीना का कहना है कि वह लागांे को अपनी इस प्रेंग्नेंसी से बेबी के साथ ही एक खास तोहफा देने वाली हैं। जिसे जमानों तक याद किया जयेगा।

क्यांेकि हर बच्चा गर्भ से जन्म तक मां के बुहुत ही करीब होता है। मां अनुभव भी उसी करीबी के साथ करती हैं। इसीलिए कहा जाता है कि मंा तो अपने बच्चे के मन की बात तक जान लेती हैं। और होता भी ऐसा ही हैं। जब बच्चा कुछ बोल नही सकता उस समय भी मां उसकी हर जरूरत को अनुभव कर लेती हैं।

मां कही अगर दूर काम भी कर रही होती है फिर भी उसका ध्यान आपने बच्चे पर ही लगा रहता है। ऐसे ही कुछ अनुभवों को अपने प्रेग्नेंसी के दौरान साझा कर रही है मशहूर अभिनेता करीना कपूर। करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के दौरान एक किताब लिख डाली है। इस नई किताब को वह अगले साल रिलीज करने की तैयारी कर रही हैं।

जब हेमा मालिनी के बारे में गलत खबर छापने पर आगबबूला हो गए थे धर्मेन्द्र, सरेआम कर दी थी दो पत्रकारों की पिटाई!

करीना ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पहले बेटे तैमूर के जन्मदिन की पार्टी पर कवर पेज को दिखा कर दी है। उन्होने अपनी इस किताब का नाम करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल रखा है। इनका कहना है कि इस किताब में वह सब होगा जो उन्हेने प्रेग्नेंसी के दौरान अनुभव किया है।

अनिल से अफेयर को लेकर माधुरी ने किया था खुलासा, कहा-मै उस जैसे इंसान से….

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के दिनभर पैर छूते थे अनिल कपूर, कारण आपको कर देगा हैरान…

जब डायरेक्टर के बिना इजाजत के ही टाइगर एवं जैकलीन ने एक-दूसरे को कर डाला किस, फिर ऐसे मचा था बवाल

Similar News