दीपिका ने पहनी सबसे सस्ती सफेद ड्रेस, कीमत सुन चौक जाएंगे आप ?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर एक्ट्रेस है. इस बीच में दीपिका हमेशा सोशल

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

दीपिका ने पहनी सबसे सस्ती सफेद ड्रेस, कीमत सुन चौक जाएंगे आप ?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर एक्ट्रेस है. इस बीच में दीपिका हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस है. जानकारी के मुताबिक दीपिका ने एक सस्ती सफ़ेद ड्रेस पहन रखी है. जिसकी कीमत वाकई में बहुत ज्यादा कम है. दीपिका हमेशा अपने फैशन से कहर ढाती है.

इस मौके पर आज हम आपको दीपिका के ड्रेस की कीमत बताने जा रहे है जो वाकई में बहुत कम कीमत की है. दीपिका के ड्रेस की कीमत लगभग 2 हजार रूपए है. आपको बता दे की दीपिका सिंपल फैशन करके कहर ढाने वाली एक्ट्रेस में आती है. एक ऑनलाइन फैशन के दौरान दीपिका ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा था. वही अपने चाहने वालो से मुलाक़ात भी की थी.

अजय देवगन के कारण कभी अक्षय कुमार इस फिल्म से कर दिया गया था आउट, फिर…

दीपिका ने अपने फैंस के सवालो का जवाब देते हुए कहा की आप लोगो को भरोसा नहीं होगा की मै कितनी सस्ती ड्रेस पहनती हूँ. फैंस ने उनके जवाब को पूंछा अपने ड्रेस की कीमत बताये तो दीपिका ने जवाब देते हुए कहा की मात्र 2 से 4 हजार के बीच मेरे ड्रेस की कीमत है. दीपिका द्वारा ड्रेस की कीमत बताये जाने पर उनके फैंस चौक जाते है.

फिल्म में आने वाली है नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली है. जिसमे दीपिका के शानदार रोल को दिखाया जायेगा। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म क्रिकेटर कपिल देव की जीवनी पर आधारित है. वही दूसरी तरफ दीपिका के पास पठान फिल्म सहित कई बड़ी फिल्मो के प्रोजेक्ट है.

सलमान एवं जान अब्राहम की पर्दे पर टकराएगी फिल्में

धोबियों को कपड़ा देते समय ऐश्वर्या राय करती है यह काम, द कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News