इस शख्स पर भड़की दीपिका पादुकोण, दे डाली लीगल एक्शन की धमकी!

दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। इसलिए जब भी वह फोटोग्राफर की नजरों में आती तो वह उनकी तस्वीरें लेने से पीछे नहीं हटते हैं।

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

इस शख्स पर भड़की दीपिका पादुकोण, दे डाली लीगल एक्शन की धमकी!

दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। इसलिए जब भी वह फोटोग्राफर की नजरों में आती तो वह उनकी तस्वीरें लेने से पीछे नहीं हटते हैं। ऐसा ही एक वाॅक्या दीपिका के साथ आज हुआ। वायरल हो रही खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण किसी काम से आज धर्मा प्रोडक्शन के पुराने आॅफिस पहुंची थीं। यहां पर बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय भी स्पाॅट की गई।

काम निपटाने के बाद जब दीपिका वहां से निकली तो कुछ फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें लेने उनकी कार का पीछा करने लगे। इस बात की जानकारी जैसे ही उनके बाॅडीगार्ड को हुई तो वह कार रोककर पीछा न करने वालों से ऐसा न करने की बात कही। लेकिन फोटोग्राफर उनकी बात मानने को तैयार नहीं थे। वह तो बस दीपिका की एक तस्वीरें लेने के प्रयास में थे।

बेटे तैमूर संग खेतों पानी लगाते नजर आए सैफ अली खान, तस्वीरें हुई वायरल

काफी देर तक चली बहस से जब फोटोग्राफर नहीं माने तो दीपिका बाहर निकली और उन्हें अपने ढंग से समझाने का प्रयास किया। बावजूद इसके फोटोग्राफर एक तस्वीर की रिक्वेस्ट करते रहे। लाख समझाने के बाद जब फोटोग्राफर दीपिका पादुकोण की बात नहीं माने तो अंततः दीपिका गुस्से से लाल हो गई। वह सख्त हिदायत देते हुए कहा कि आगे से वह कभी ऐसा नहीं करें।

अन्यथा वह लीगल एक्शन लेने पर मजबूर होगी। जब लीगल एक्शन की बात सामने आई तो फोटोग्राफर सख्ते में आए और उनका पीछा करना बंद किया। बता दें कि जब दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया है तब से एक्ट्रेस मीडिया के कैमरो से बचती हुई नजर आती हैं। लेकिन फोटोग्राफर उनकी तस्वीर लेने हर जोर-जुगत में रहते हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

कभी इन सितारों के प्यार में पागल थे बिग बाॅस के कंटेस्टेंट एजाज खान एंव रूबीना दिलैक, ब्रेकअप की वजह जान रह जाएंगे हैरान

Similar News