बेटी सारा ने अपनी सौतेली माँ करीना को कहा 'आंटी' तो चिढ गए पापा सैफ..फिर कह डाला कुछ ऐसा की घर में मच गया था हड़कंप..

बेटी सारा ने अपनी सौतेली माँ करीना को कहा 'आंटी' तो चिढ गए पापा सैफ..फिर कह डाला कुछ ऐसा की घर में मच गया था हड़कंप..मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

बेटी सारा ने अपनी सौतेली माँ करीना को कहा 'आंटी' तो चिढ गए पापा सैफ..फिर कह डाला कुछ ऐसा की घर में मच गया था हड़कंप..

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान इन दिनों 'भूत पुलिस' की शूटिंग में व्यस्त है. सैफ और करीना की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे रॉयल जोड़ी कही जाती है. आज हम आपको बताने जा रहे है की सैफ की बड़ी बेटी सारा अली खान ने जब सौतेली माँ करीना को 'आंटी' कह दिया था तो पापा सैफ ने उन्हें वार्निंग दी थी.

एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया की मै अपनी सौतेली माँ करीना को पापा सैफ के सामने आंटी' कहकर बुला दिया। जिसके बाद पापा सैफ गुस्से में आ गए और कहा की करीना को आंटी' कहकर मत बुलाओ। तुम्हे आंटी' कहने की कोई जरूरत नहीं है. इस बार गलती की हो बार-बार मत करना।

वही फिर सारा ने आगे कहा की पापा सैफ के वार्निंग के बाद मैंने सोचा की करीना माँ को क्या बोलू तो मैंने फिर सोचा की उन्हें मै 'K' या करीना कहकर बुलाऊ। सारा ने कहा की मेरे और करीना माँ के बीच के दोस्ती वाला रिश्ता है. सारा ने कहा उन्हें ख़ुशी है उनके पास करीना जैसी शानदार माँ है. सारा ने आगे कहा की मै चाहती हूँ वो मेरी माँ जैसे नहीं एक दोस्त की तरह रहे.

आपको बता दे की करीना अपने दोनों सौतेले बच्चो सारा और इब्राहिम से घुल मिल गयी है. और ज्यादातर दोनों करीना के पास ही रहते है. भला ही सैफ अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से अलग हो गए है लेकिन सैफ दोनों का बराबर देखभाल करते है. करीना के बेटे तैमूर को भी वो उतना ही प्यार करते है. जितना वो सारा और इब्राहिम को करते है.

Similar News