खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कहीं आगे हैं बाॅलीवुड ये स्टार किड्स, नम्बर 3 तो है सबकी फेवरेट

खूबसूरती के मामले में बाॅलीवुड की कई स्टारकिड्स ऐसी है जिनका जवाब नहीं। अगर इनकी खूबसूरती को इनकी मां से जोड़ा जाए तो यह कहीं ज्यादा आगे हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कहीं आगे हैं बाॅलीवुड ये स्टार किड्स, नम्बर 3 तो है सबकी फेवरेट

खूबसूरती के मामले में बाॅलीवुड की कई स्टारकिड्स ऐसी है जिनका जवाब नहीं। अगर इनकी खूबसूरती को इनकी मां से जोड़ा जाए तो यह कहीं ज्यादा आगे हैं। आज हम बाॅलीवुड के कुछ ऐसी ही स्टारकिड्स से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं जिनका वर्तमान में बाॅलीवुड में जमकर बोलबाला हैं और आए दिन यह स्टारकिड्स अपनी खूबसूरती से लोगों को सहज ही दीवाना बनाती हुई नजर आती हैं। इनमें से कई ऐसी भी स्टारकिड्स जो वर्तमान में सबकी फेवरेट बनी हुई है। इनकी हाल ही एक फिल्म रिलीज हुई। तो चलिए जानते हैं कौन-कौन ऐसी स्टार किड्स जो अपनी मां से भी आगे हैं।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर अभी तक सिर्फ दो ही फिल्में की हैं। उनकी डेब्यु फिल्म धड़क थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे। दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल। दोनों ही जान्हवी की सुपर फिल्में थी। फिल्मों के अलावा जान्हवीं आए दिन अपनी एक्टिविटी से अपने चाहने वालों का दिल धड़काती रहती हैं। बीते दिनों वह गोवा वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंची थी।

कभी इस एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करने लगे थे क्रिकेटर कपिल देव, फिर एक दिन…

जहां से उनकी जमकर तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। खबर तो यहां तक आई थी कि गोवा एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ पहुंची है और उन्हें डेट भी कर रही हैं। जान्हवी कपूर खूबसूरती के मामले में बाॅलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। जान्हवी की मां खुद बाॅलीवुड की दिग्गज एक्टर थी। लेकिन खूबसूरती के मामले में उनकी बेटी जान्हवीं उनसे कहीं आगे हैं।

अनन्या पाण्डेय

अनन्या पाण्डेय भी बाॅलीवुड में फेमस एक्ट्रेस हैं। वह बाॅलीवुड की फेमस स्टार चंक्की पाण्डेय की बेटी हैं। अनन्या की खूबसूरती के हर युवा दीवाने हैं। वह अपनी मां से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। अन्यया की हाल ही में रिलीज हुई खाली पीली है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में वह पहली बार ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आई थी। इन सबके अलावा अनन्या सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी की गहरी दोस्त थी ट्विंकल खन्ना, अक्षय ने इस्तेमाल कर दिया था शिल्पा को धोखा, शिल्पा का बिगड़ गया था मानसिक संतुलन, फिर…

सारा अली खान

सारा अली खान वर्तमान समय में सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। सारा सबकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उनकी फिल्म कुली नम्बर 1 रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों ने अच्छा रिस्पांस दिया है। फिल्मों के अलावा सारा सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं।

कभी इस एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करने लगे थे क्रिकेटर कपिल देव, फिर एक दिन…

जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें एवं वीडियो आदि पोस्ट करती रहती है। सारा अली खान की गिनती काफी बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती हैं। वह सोशल मीडिया में कई बार बिकनी पोज देते हुए तस्वीर शेयर करे जमकर धमाल मचा चुकी हैं।
तो फे्रड्स हैं बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत स्टार किड्स। इनमें से आप किनके दीवाने हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

श्रीराम नेने है पत्नी माधुरी से ज्यादा परफेक्ट कुक, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

जब सारा अली खान ने स्कूल क्लास में कर दी थी ऐसी हरकत की आ गई थी सस्पेंड की नौबत, फिर ऐसे...

इरफान खान की यह ख्वाहिस रह गई अधूरी, ऐश्वर्या को लेकर देखा था यह सपना

Similar News