क्रिसमस के रंग में रंगा बाॅलीवुड, तरह-तरह की बिखरी छटा, जानें कौन क्या बनकर शेयर कर रहा अपनी फोटो...

वर्ष 2020 के अब गिने चुने दिन बचे हैं। नये वर्ष 2021 का स्वागत क्रिसमस के साथ ही होता है। ऐसे में यह त्यौहार लोगों के लिए और भी ज्यादा

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

क्रिसमस के रंग में रंगा बाॅलीवुड, तरह-तरह की बिखरी छटा, जानें कौन क्या बनकर शेयर कर रहा अपनी फोटो…

वर्ष 2020 के अब गिने चुने दिन बचे हैं। नये वर्ष 2021 का स्वागत क्रिसमस के साथ ही होता है। ऐसे में यह त्यौहार लोगों के लिए और भी ज्यादा मायने रखता है। वहीं बालीवुड में क्रिसमस की रंग बिरंगी छटा देखने को मिल रही है कोई सांता तो कोई क्रिसमस ट्री बनाकर अपने घर को सजा रहा है।

कई फिल्मी सितारों ने क्रिसमस सेलीबे्रसन तैयारी की फोटो ट्वीटर तथा अपने इंस्टाग्राम अकांउंट में शेयर कर रहे हैं। कई एक्टरों ने अपने घर की फोटो शेयर की है जिसे रोशनी से सजाया हुआ है।

अनिल से अफेयर को लेकर माधुरी ने किया था खुलासा, कहा-मै उस जैसे इंसान से….

क्रिसमस की तैयारी में जुटे कई फिल्मी सितारे जिसमें जरीन खान, सोहा अली खान, एली अवराम, सोनल चैहान, करिश्मा कपूर, ईशा देओल, शिल्पा शेट्टी आदि ने अपने घरो का लुक बदल कर क्रिसमस के रंग में रंग दिया है। घरों में क्रिसमस ट्री सजाते हुए सांता भी नजर आ रहे हैं।

जब अनिल कपूर ने पत्नी को माधुरी कहकर था बुलाया, फिर पत्नी ने जो रिएक्शन दिया जानिए

अगर त्यौहार की बात हो और उसमें बच्चन परिवार की सहभागिता नजर न आये यह कैसे सम्भव है। क्रिसमस के अवसर पर अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिबे्रट करते हुए की फोटो शोसल मीडिया में जारी हो गई है। उनके साथ उनकी पोती काव्या नवेली नंदा भी हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट में जारी की गई फोटो में सभी बडे खुश लग रहे हैं। वही इस फोटो में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन जया बच्चन, श्वेता बच्चन, आराध्या बच्चन और नताशा नंदा सभी एक साथ दिेखे।

Salman Khan ने किया बड़ा खुलासा, कहा-जेल में टायलेट के मग से पीते थे चाय और दाल, आपको रुला देगी इनकी दांस्ता…

शादीशुदा एक्टर से रखा तब्बू ने संबंध, प्यार किया लेकिन सुख के लिए तरसती रही…

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने कर डाला कुछ ऐसा काम कि जमानों तक याद रखेंगे लोग, जाने क्या है वह राज……

Similar News