फिल्में मिलते ही इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने कर लिया था अपने-अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन पर फिल्मों में काम मिलते ही बहुत से परिवर्तन होते हुए देखा गया था. कुछ तो ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन पर फिल्मों में काम मिलते ही बहुत से परिवर्तन होते हुए देखा गया था. कुछ तो ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने लुक के साथ इंडस्ट्री में काम मिलते ही अपने अपने बॉयफ्रेंड तक से ब्रेकअप कर लिया था.

Priyanka Chopra

इस लिस्ट में बॉलीवुड की सुपर एक्ट्रेस कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी शामिल हैं. प्रियंका को काम मिलते ही उन्होंने अपने पुरुष मित्र असीम मर्चेंट से ब्रेकअप कर लिया था. इंडस्ट्री में आने के पहले वे कई बार असीम के साथ डेट करते हुए देखी गई थीं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

हांलाकि अब Priyanka Chopra शादीशुदा हैं, वे Nick Jonas से विवाह कर चुकी हैं.

Deepika Padukone

बताया जाता है कि फिल्मों में आने के पहले Deepika Padukone का भी एक बॉयफ्रेंड था. मॉडलिंग के दिनों वे मॉडल निहार पंड्या के साथ थीं, मीडिया के अनुसार वे उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुकी हैं. लेकिन फिल्म में ब्रेक मिलने के बाद से ही उन्होंने Boyfriend निहार से दूरी बना ली.

Alia Bhatt

Alia Bhatt फिल्मों में आने से पहले अक्सर Ali Dadarkar के साथ देखी जाती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दोनों में काफी करीबियां भी थी, आलिया अली ददारकर को डेट करती थीं. लेकिन फिल्मों में काम मिलने के बाद उन्होंने अपने लाइफस्टाइल के साथ साथ बॉयफ्रेंड को भी बदल दिया. अब वे अभिनेता रणवीर कपूर के साथ देखी जाती हैं.

Anushka Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्मों में आने के पहले जोयब यूसुफ़ के साथ देखी जाती रहीं हैं. मीडिया के मुताबिक़ मुंबई भी वे यूसुफ़ के साथ ही आईं थी, लेकिन फिल्मों में काम मिलने के बाद दोनों अलग-अलग हो गए.

सपना के हॉटनेस की दुनिया है दीवानी, इतने करोड की है मालकिन, एक स्टेज के लेती है इतने रूपए…

Shraddha Kapoor

अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. वे भी फिल्म में आने के पहले झावेरी वनराज को डेट करते हुए नजर आ चुकी हैं.

Sonam Kapoor

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी Sonam Kapoor भी फिल्मों में आने के पहले साहिर बैरी के साथ नजर आ चुकी हैं. मीडिया के मुताबिक़ साहिर उनके पुरुष मित्र रह चुके हैं. लेकिन फिल्मों में ब्रेक मिलने के बाद उन्होंने साहिर से किनारा काट लिया.

Similar News