Big News: Shilpa Shetty और Raj Kundra कर रहे तलाक फाइल? जानें!

Shilpa Shetty और Raj Kundra बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक है.

Update: 2021-11-20 12:48 GMT

RAJ KUNDRA_SHILPA_SHETTY

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) 2 महीने पहले पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हो चुके है. उसके बाद उन्हें जमानत में रिहा कर दिया गया है. रिहा होने के बाद से ही राज कुंद्रा ने मीडिया से दूरी बना ली है. अभी हाल ही में एक बार फ़िर मुंबई के एक बिजनेसमैन ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा के खिलाफ कथित तौर पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है जिसके बाद फिर एक बाद राज कुंद्रा और शिल्पा मीडिया की सुर्खियो में छाए हुए है.  


राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद लगातार शिल्पा को निशाना बनाया जा रहा था. और जेल से लेकर चारो जगह अफवाहें फैली थीं कि, शिल्पा राज कुंद्रा के घर से बाहर निकलने और तलाक के लिए फाइल करने के लिए तैयार थीं. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ राज कुंद्रा के बाहर आने के बाद शिल्पा ने उनका स्वागत किया. लेकिन एक बार फिर खबर आ रही है की दोनों के बीच तलाक़ की तैयारी हो रही है. 


रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भले ही दुनिया की नजरो के सामने मुस्कुरा रहे है लेकिन जल्द ही दोनों तलाक लेने के लिए पूरी तरह तैयार तैयारी कर रहे है. इस रिपोर्ट्स के वायरल होने के बाद फैंस दुखी है और खबरों का बाजार गर्म हो गया है. तलाक़ की खबर के बीच भी राज और शिल्पा के तरफ से ऐसा कुछ नहीं लग रहा है की दोनों अलग होने की तैयारी कर रहे है. 


हाल ही में राज और शिल्पा हिमाचल प्रदेश के मंदिरों में गए थे जहां की फोटो शिल्पा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. बता दे की शिल्पा और और राज कुंद्रा ने 22 नवम्बर 2009 को शादी की थी. खैर वायरल हो रही इस खबर की पुष्टि हमारा पोर्टल नहीं करता है. ये खबर अन्य मीडिया स्त्रोतों से जुटाई गई है. 


Tags:    

Similar News