बिग बाॅस 14: राखी सावंत एवं राहुल महाजन हुए रोमेंटिक, राखी ने कहा- आज हमारी सुहागरात है क्या-क्या करोंगे…

बिग बाॅस 14 के घर में आज रात नए-नए मेहमान नजर आएंगे। जो अपनी बातों एवं अदाओं से लोगों को अपना दीवाना करते हुए नजर आएंगे। शो का

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

बिग बाॅस 14 के घर में आज रात नए-नए मेहमान नजर आएंगे। जो अपनी बातों एवं अदाओं से लोगों को अपना दीवाना करते हुए नजर आएंगे। शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है जिसमें ड्रामा क्वीन राखी सावंत एवं राहुल महाजन नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों रोमेंटिक दिखे। राखी सावंत ने इस दौरान सिर पर सींघ लगा रखी हैं। वह शो में राहुल महाजन से जमकर मजे हुए नजर आ रही हैं।

राखी की बातों को सुनकर सलमान खान काफी हैप्पी नजर आते हैं। प्रोमो वीडियो में राखी सांवत राहुल से कहती है कि आज हमारी सुहागरात हैं। क्या-क्या करोंगे।

फिर आगे वह कहती है कि तुम बोलेंगे बस कि कुछ करोंगे भी। आगे राखी हाथ में फूल लिए हुए दिखाई देती है और राहुल से पूछती है। यह क्या है। तो राहुल कहते है मुरझा गया। फिर राखी कहती है कि ये तुम हो। कुल मिलाकर राखी सावंत आज अपनी बोल्ड अदाओ से बिग बाॅस शो में चार चाॅद लगाने वाली है। तो वहीं शो एक और प्रोमो वीडियो जारी किया गया।

जिसमें कृष्णा अभिषेक भी शो में पहुंचे हुए नजर आ रहे हैं। वह भी अपनी काॅमेडी का जोरदार तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। कृष्णा की काॅमेडी सुनकर सलमान तो पूरी तरह से मंत्र मुग्ध होते नजर आए।

Similar News