बिग बाॅस 14: राखी सावंत को अभिनव शुक्ला ने पहनाई साड़ी, मां की हालत देख फूट-फूटकर रोई राखी

बिग बाॅस 14: शो अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगा हैं। लोग इस शो को बड़े चाव से देख रहे हैं। यह शो हर किसी को अपना दीवाना बना रहे हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

बिग बाॅस 14: राखी सावंत को अभिनव शुक्ला ने पहनाई साड़ी, मां की हालत देख फूट-फूटकर रोई राखी

बिग बाॅस 14: शो अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगा हैं। लोग इस शो को बड़े चाव से देख रहे हैं। यह शो हर किसी को अपना दीवाना बना रहे हैं। शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने काफी मेहनत की हैं। कई प्रतिभागियों को घर से एविक्ट करने के बाद दोबारा से घर में इंट्री दिलाई तो वहीं शो को धमाकेदार बनाने के लिए कई फेमस प्रतिभागियों को शो का हिस्सा बनाया। जिसमें से राखी सावंत प्रमुख रूप से शामिल हैं। अब कलर्स टीवी द्वारा बिग बाॅस शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है।

जो सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचा रहा है। वीडियो राखी सावंत यह कहती हुई नजर आ रही है कि आज अभिनव शुक्ला मुझे साड़ी पहनाएगा। जिस पर अभिनव यह करने के लिए राजी हो जाते हैं। इतने में उनकी पत्नी रूबीना दिलैक आती है। जिसे सुनकर वह शाॅक्ड हो जाती हैं। आगे अभिनव राखी को घुमा-घुमाकर साड़ी पहनाते हैं। इसी दौरान राखी अभिनव को कहती है तो हुक तो मार।

नोरा फतेही इस लड़के से करना चाहती है शादी, मां के सामने रखी बात, तो यह मिला जवाब

जब अभिनव हुक मारते हैं तो राखी अभिनव की तारीफ करते हुए कहती है कि यार तुझसे तो साड़ी पहनाते हुए बनता हैं। कहा सीखा यह गुण। इस बात पर अभिनव हंसने लगते हैं। आगे अभिनव लास्ट में राखी को साड़ी से ढक देते हैं जिस पर राखी कहते है कि तूने मुझे साड़ी पहनाई या समोसा बना दिया है। बता दें कि राखी सावंत अपने बेवाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। वह एकदम सीधा एवं मुंह पर बोलती हैं। अपने बयानबाजी को लेकर वह बिग बाॅस में कई बार विवादों में फंसती हुई नजर आ चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा को सलून जाना पड़ा महंगा, पहुंची पुलिस ने दे डाली यह समझाइश

आंखों से निकले आंसू

राखी सावंत उस समय नेशनल टीवी पर भावुक हो जब उनकी बात सीधे तौर पर उनकी मां से हुई। उनकी मां ने राखी को बताया इन दिनों वह हाॅस्पिटल में। यह बात सुनकर राखी बेहद दुखी हुई। उनके आंखों से आंसू निकल आए। वह फूट-फूटकर रोने लगी। उन्होंने कहा कि मां मैं तेरे लिए यहां उपवास रखूंगी। तूं कहीं जाना मत जब तक मैं इस शो बाहर मत आ जाउं। क्योंकि मेरे सिवाय मेरे इस दुनिया में कोई नहीं हैं। राखी की मां संग हुई इस बातचीत को देखकर सभी कंटेस्टेंट भावुक उठे। अली गोली के आंखों तो आंसू निकल आए।

प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में की ऐसी हरकत की पीछे पड़ गई पुलिस, फिर

नोरा फतेही करीना के लाडले से करना चाहती है शादी, तो करीना ने कही यह बात

दीपिका पादुकोण के लिए सोनम ने कह दी थी ऐसी बात कि मच गया था बवाल, फिर...

Similar News