भुज द प्राइड ऑफ इंडिया: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिले अजय देवगन, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ से बाॅलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने मुलाकात की। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में साझा की।

Update: 2021-08-13 15:13 GMT

मुम्बई। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म आज ओटीटी प्लेटफार्म डिज्न्नी प्लस हाॅटस्टार पर रिलीज हुई। इसी सिलसिले में अजय देवगन ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से एक मुलाकात की। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की। तस्वीर में अजय देवगन रक्षा मंत्री के साथ खड़े नजर आए। तस्वीर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा कि 'माननीय रक्षा मंत्री से मिलकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने मेरी अपकमिंग फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की कुछ क्लिप देखी हैं। यह फिल्म 50 साल पहले पाकिस्तान द्वारा भुज एयरबेस में हुए हमले पर आधारित है। मैं इस कहानी को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जय हिन्द।

Full View

देश के रक्षामंत्री के साथ अजय देवगन की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि अजय देवग, संजय दत्त, नोरा फतेही, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर स्टारर फिल्म भुज द प्राइड आॅफ इंडिया फिल्म का फैंस को लम्बे समय से बेसब्री से इंतजार था। पहले यह खबरें आ रही थी यह फिल्म सिनेमा हाल में रिलीज की जाएगी। लेकिन कोविड-19 की वजह से फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म को शानदार रिस्पांस मिल रहा हैं। दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म क्रिटिक ने भी साढ़े 3 प्वाइंट की रेटिंग दी हैं।

Full View

फिल्म से जुड़े कई वीडियो क्लिप व सांग पहले ही जारी कर दिए गए थे। जिसे दर्शकों ने भर-भरकर प्यार दिया। ऐसे में अब ओटीटी प्लेटफार्म पर यह फिल्म तहलका मचा रही हैं।

Tags:    

Similar News