बंगाली आर्टिस्ट सुकांतो रे ने तैयार की सुशांत सिंह राजपूत की वैक्स स्टैच्यू, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

बंगाल के एक आर्टिस्ट ने बाॅलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की वैक्स स्टैच्यू तैयार की हैं। सुशांत के इस स्टैच्यू की तस्वीरें इस

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

बंगाली आर्टिस्ट सुकांतो रे ने तैयार की सुशांत सिंह राजपूत की वैक्स स्टैच्यू, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

बंगाल के एक आर्टिस्ट ने बाॅलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की वैक्स स्टैच्यू तैयार की हैं। सुशांत के इस स्टैच्यू की तस्वीरें इस समय जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में सुशांत हूबहू एकदम रियल नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर लगता है कि मानो सुशांत सिंह राजपूत बोलने ही वाले हैं। सुशांत की वैक्स स्टेच्यू बनाने वाले बंगाली मूर्तिकार सुकांतो रे हैं। वह सुशांत की मूर्ति सीक्रेट तौर पर तैयार कर रहे थे। हाल ही में उन्होंने इस मूर्ति से पर्दा उठाया है।

बता दें कि सुकांतो रे अनसोल के रहने वाले हैं। सुशांत सिंह से पहले इस तरह की कई स्टैच्यू वह पहले भी तैयार कर चुके हैं। हाल ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स से स्टैच्यू बनाकर सभी फैंस को गिफ्ट दिया है। सुशांत सिंह के फैंस लगातार इस तरह के स्टैच्यू लंदन के तुसाद म्यूजियम में लगाए जाने की बात कह रहे हैं। सुकांतो रे अब तक मिथुन चक्रवर्ती, सौरव गांगुली सहित कई अन्य लोगों का स्टैच्यु तैयार कर चुके हैं।

सुकांतो रे द्वारा तैयार की गई यह स्टेच्यु को देखकर सुशांत के फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है। वह सुकांतों रे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि सुकांतो रे अपने घर पर ही म्यूजियम बना रखा है। जहां वह स्टैच्यू बनाने का कार्य करते है।

निया शर्मा के केक का शेप देख भड़के फैंस, बोले निया तुम्हे शर्म….

  Full View Full View Full View

एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News