रणवीर सिंह एवं दीपिका से पहले बाजीराव मस्तानी ऐश्वर्या को हुई थी ऑफर, लेकिन सलमान का नाम सुनते ही…

रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म बाजीराव मस्तानी जर्बदस्त हिट साबित हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था।

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

रणवीर सिंह एवं दीपिका से पहले बाजीराव मस्तानी ऐश्वर्या को हुई थी ऑफर, लेकिन सलमान का नाम सुनते ही…

रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म बाजीराव मस्तानी जर्बदस्त हिट साबित हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। लेकिन कहा जाता है कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के लिए पहली पसंद ऐश्वर्या राय एवं सलमान खान थे। उन्होंने इस फिल्म को सबसे पहले ऐवश्र्या को आॅफर की थी। ऐश्वर्या ने इस फिल्म को करने के लिए हामी भी दी भर दी थी।

लेकिन जब ऐश्वर्या राय को यह पता चला कि उनके अपोजिट इस फिल्म में सलमान खान नजर आने वाले हैं। तो ऐश्वर्या ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। खबरों की माने तो ऐश्वर्या के मना करने के बाद संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के लिए करीना कपूर को भी ऑफर दिया था। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते करीना ने भी इस फिल्म को नहीं किया।

Varun & Natasha Marriage first pic viral : एक-दूजे के लिए वरूण धवन एवं नताशा दलाल, तस्वीर में पिता डेविड धवन कुछ यूं आर्शिवाद देते आए नजर

बाद में इस फिल्म में रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया। फिल्म जब रिलीज हुई तो जर्बदस्त हिट साबित हुई। इस फिल्म में रणवीर एवं दीपिका की कमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया हैं। खबरों की माने तो ऐश्वर्या एवं सलमान की एक समय खूब नजदीकियां थी।

जब Kiss करते समय माधुरी दीक्षित के होंठ को काटता रह गया ये एक्टर, माधुरी बोली छोड़ दो मुझे…

लेकिन जब दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ था जमकर विवाद हुआ था। सलमान ने ऐश्वर्या को कई फिल्मों से रिप्लेस तक करा दिया था। जिसका खुसाला खुद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। ऐसे में जब ऐश्वर्या को सलमान के साथ फिल्म ऑफर हुई तो उन्होंने भी इस फिल्म को करने से साफ इंकार कर दिया था।

कभी अक्षय कुमार से मिले धोखे से बेहद गुस्सा थी शिल्पा शेट्टी, कहा अब मैं उसके साथ..

जब Kiss करते समय माधुरी दीक्षित के होंठ को काटता रह गया ये एक्टर, माधुरी बोली छोड़ दो मुझे…

Imran Hashmi के इस गंदे कमेंट से गुस्सा हो गई थी Aishwarya rai, इस फिल्म को साथ काम करने से कर दिया था इंकार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News