जलन की वजह से सोहेल खान की पत्नी सीमा ने इस एक्ट्रेस के बाल में लगा दिया था च्यूइंगम, फिर…

सोहेल खान ने बीते दिनों अपना 49वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस मौके पर वह जमकर सुर्खियों में रहे। सोहेल खान बतौर अभिनेता कई फिल्मों में

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

जलन की वजह से सोहेल खान की पत्नी सीमा ने इस एक्ट्रेस के बाल में लगा दिया था च्यूइंगम, फिर…

सोहेल खान ने बीते दिनों अपना 49वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस मौके पर वह जमकर सुर्खियों में रहे। सोहेल खान बतौर अभिनेता कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन वह एक अभिनेता के रूप में सफल नहीं हो सके। लिहाजा उन्होंने फिल्म निर्माता निर्देशक के रूप में अपना करियर बनाया।

कहा जाता है कि सोहेल को निर्माता निर्देशक बनने की सलाह उनके भाई सलमान खान ने दी। पहली फिल्म के रूप में सोहेल खान ने फिल्म प्यार किया तो डरना की थी। सोहेल अपनी फिल्मी लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा सुर्खियों में रहते हैं।

सोहेल को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने पहली ही नजर में दिल्ली की एक लड़की को दिल दे दिया था। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि सीमा सचदेवा थी। जो अब सोहेल की पत्नी हैं। सीमा मूलतः दिल्ली से है और वह अपना करियर बनाने मुम्बई गई हुई थी। जहां उनकी मुलाकात सोहेल से हुई और प्यार कर बैठी। जब बात शादी तक पहुंची तो सीमा के परिजन इस रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे। ऐसे में सोहेल ने घर से भागकर सीमा सचदेवा के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

करीना ने जैसे ही दिया था तैमूर को जन्म, वैसे ही एक आदमी ने दे दी करीना को धमकी, कांप उठी थी करीना, फिर…

बाद में दोनों के रिश्तों को घर वालों ने भी कबूल कर लिया। सीमा ज्यादातर लाइम लाइट से दूर रहती हैं। लेकिन वह अक्सर पार्टीज एवं अन्य फंक्शन में नजर आ जाती हैं। सीमा की कई एक्ट्रेसों के साथ गहरी दोस्ती हैं। उनकी सबसे बेस्ट फ्रेंड नीलम कोठारी है। एक इंटरव्यू के दौरान सीमा ने बताया कि नीलम के बाल काफी घने एवं खूबसूरत हैं।

जब इस शख्स पर भड़की उठी अक्षय की हिरोइन कियारा आडवाणी, कहा-ये मिस्टर…

उनके बालों को देखकर मुझे जलन हुआ करती थी। एक पार्टी में जब मैं नीलम से मिली तो उनके खूबसूरत बाल देखकर मुझे जलन होने लगी। लिहाजा मैंने उनके बालों में च्यूंइंगम चिपका दिया। जिससे नीलम काफी परेशान हुई थी। हालांकि इस वाक्ये के बाद भी नीलम एवं सीमा दोनों के बीच गहरी दोस्ती है।

बिग बाॅस 14: निक्की तम्बोली को नहीं पसंद आई, अली की हरकतें, सलमान से की शिकायत

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Similar News