Bollywood से फिर आई बुरी खबर, 28 साल की Divya Choksey नहीं रही, मौत से चंद घंटे पहले लिखा था ये...

Bollywood से फिर आई बुरी खबर, 28 साल की Divya Choksey नहीं रही, मौत से चंद घंटे पहले लिखा था ये...Bollywood एक्ट्रेस व मॉडल दिव्या चौकसे

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

Bollywood से फिर आई बुरी खबर, 28 साल की Divya Choksey नहीं रही, मौत से चंद घंटे पहले लिखा था ये...

Bollywood एक्ट्रेस व मॉडल दिव्या चौकसे (Divvya Chouksey) का निधन हो गया है. वो अपनी कैंसर के खिलाफ चल रही जंग को हार गईं. उन्‍‌होंने अपने आखिरी ट्वीट में लोगों से मदद की गुहार लगाई थी.

कामुक सीन करते समय बहक जाता था ये बॉलीवुड एक्टर, 15 बार कट बोलने के बाद भी नहीं माना, माधुरी से लेकर कई एक्ट्रेस हुई शिकार

दरअसल, दिव्या कैंसर से पिछले डेढ़ साल से जंग लड़ रही थीं, हालांकि, वह अपनी इस जंग को हार गईं और रविवार को उनका निधन हो गया. वह केवल 28 साल की थीं .दिव्या (Divya Choksey Died) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में निधन से पहले आखिरी पोस्ट में लिखा था कि वो डेथ बेड पर हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की निधन की खबर उनकी कजन बहन ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है.

गर्लफ्रेंड से सगाई करने के लिए मशहूर थे Akshay Kumar, शादी का वादा कर बनाते थे संबंध फिर….

जानकारी के अनुसार दिव्या चौकसे ने अपने निधन के कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर लिखा, "जो मैं बताना चाहती हूं उसके लिए लफ्ज नाकाफी है. कुछ महीनों पहले तक मेरे पास भारी संख्या में उत्साह बढ़ाने वाले मैसेज आते थे. लेकिन अब मैं बताना चाहती हूं दोस्तों कि मैं अपनी मृत्यु शय्या पर लेटी हुई हूं."
  दिव्या (Divya Choksey) की बहन सौम्या ने फेसबुक पर लिखा, "मुझें बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र में आज निधन हो गया है. लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था, वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी, उन्होंने कई सारी फिल्मो में काम किया और धारावाहिकों में भी काम किया, सिंगिंग में भी उन्होंने अपना नाम कमाया और आज वो हमें यू छोड़ कर चली गईं.  ईश्वर उन की आत्मा को शन्ति दे."

Similar News