Kareena Kapoor के घर आई Baby Girl, तैमूर ख़ुशी में उछलते हुए...

Kareena Kapoor के घर आई Baby Girl, तैमूर ख़ुशी में उछलते हुए...मुंबई: बॉलीवुड की बेबो कहे जाने वाली एक्ट्रेस Kareena Kapoor इन दिनों

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

Kareena Kapoor के घर आई Baby Girl, तैमूर ख़ुशी में उछलते हुए…

मुंबई: बॉलीवुड की बेबो कहे जाने वाली एक्ट्रेस Kareena Kapoor इन दिनों प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वही करीना के बेटे तैमूर के साथ एक Baby Gir खेल रही है. आपको बता दे की करीना कपूर जनवरी 2021 में माँ बन जाएँगी। नन्हे मेहमान का इंतज़ार तेजी से हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना हाल ही में दिल्ली में थी. जहा पर वो एक्टर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही थी. प्रेग्नेंट होने के बावजूद करीना ने शूटिंग नहीं रोकी और फिल्म की शूटिंग लगतार जारी रही.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you for having us Bebo @kareenakapoorkhan ❤️ Sia made her first friend ❤️ love you both @poonamdamania

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on Nov 11, 2020 at 11:31am PST

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर आमिर खान की पत्नी का रोल निभा रही है. जिसमे आमिर खान फौजी का रोल निभा रहे है वही करीना का नाम इस फिल्म में रूपा है. जानकारी के मुताबिक इसका फर्स्ट लुक जारी भी हो चूका है. जिसमें करीना लाल बिंदी लगाए हुए सलवार कमीज में नजर आ रही है.

हाल ही में करीना और सैफ के बेटे तैमूर को एक छोटी सी Baby Girl के साथ देखा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये छोटी बेबी पर्सनल असिस्टेंट और दोस्त पोनम दमानिया की बेटी है. जिसे करीना ने अपने घर में Invite किया था.

 

Similar News