मौसी करीना को खाई जा रही बहन करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी की चिंता, लग गई है गन्दी लत, कैसे हो सुधार....

मौसी करीना को खाई जा रही बहन करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी की चिंता, लग गई है गन्दी लत, कैसे हो सुधार....मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

मौसी करीना को खाई जा रही बहन करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी की चिंता, लग गई है गन्दी लत, कैसे हो सुधार….

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में धमाल मचाई हुई है. जानकारी के मुताबिक मौसी करीना को अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर की बेटी 'समायरा' की चिंता खाई जा रही है. करीना ने कहा की की 14 वर्षीय 'समायरा' को गन्दी लत लग गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना अपने भतीजे-भतीजियों से बहुत ज्यादा प्यार करते है. चाहे वो स्टार्स हो या नार्मल इंसान। जानकारी के मुताबिक करीना कपूर जब भी खाली होती है तो अपनी बहन करिश्मा के घर जरूर जाती है.

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

एक शो के दौरान करीना ने कहा की उन्हें सबसे ज्यादा टेंशन करिश्मा कपूर की बेटी 'समायरा' की रहती है. वो दिनभर मोबाइल में बिजी रहती है. वही करीना ने कहा की दिनभर स्नैपचैट और बाकि सोशल ऐप्स का इस्तेमाल करती है.

करीना ने कहा की मैंने इसकी शिकायत बड़ी बहन करिश्मा से की थी. की बेटी को सम्भालो ये लोगो से दूर होती जा रही है. दिनभर मोबाइल का इस्तेमाल करेगी तो एक दिन सबको भूल जाएगी। करिश्मा ने आगे कहा की ऐसा चलता रहा तो 'समायरा' बाहरी दुनिया को भुला देगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर प्रेग्नेंट पीरियड का लुफ्त उठा रही है. करीना के बेटा तैमूर हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहता है. वही सैफ और करीना भी फैंस के बीच अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते है.

Samsung Galaxy M51 खरीदने के लिए क्लिक करे

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News