19 साल की उम्र में सलमान खान को हुआ था प्यार, ऐश्वर्या नहीं ये एक्ट्रेस थी पहला प्यार, घंटो इंतज़ार में खड़े रहते थे...

19 साल की उम्र में सलमान खान को हुआ था प्यार, ऐश्वर्या नहीं ये एक्ट्रेस थी पहला प्यार, घंटो इंतज़ार में खड़े रहते थे...मुंबई: बॉलीवुड के दबंग

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

19 साल की उम्र में सलमान खान को हुआ था प्यार, ऐश्वर्या नहीं ये एक्ट्रेस थी पहला प्यार, घंटो इंतज़ार में खड़े रहते थे…

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान का विवादों से पुराना नाता है. आज हम आपको बताने जा रहे है. जब सलमान खान 19 साल के थे तो उन्हें प्यार हो गया था.

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय के चर्चे हमेशा मीडिया में आते रहते थे. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसके लिए सलमान घंटो उसके कॉलेज के बाहर खड़े होकर इंतज़ार करते थे.

सलमान खान के बारे में एक पत्रकार ने उनकी जिंदगी से अहम् हिस्सों के बारे में अपने किताब में लिखा था. उस किताब में सलमान के बारे में पत्रकार ने लिखा की कैसे उनकी पहली गर्लफ्रेंड उनसे अलग हुई थी. दोनों का रिश्ता टूटने की वजह क्या थी.

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है उनका नाम शाहीन जाफरी था. जो पेशे से मॉडल थी. और साथ में सुपरस्टार अशोक कुमार की नातिन भी थी. सलमान की उम्र लगभग 19 साल की थी और सलमान का बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं था.

पेशे से मॉडल शाहीन जाफरी ने सलमान खान का दिल चुरा लिया था. जानकरी के मुताबिक दोनों के प्यार की कहानी पूरे परिवार को पता भी चल चुकी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने शाहीन जाफरी को अपने परिवार से मिलवाया भी था. दोनों परिवार एक दूसरे के करीब भी आ चुके थे. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के अलग होने की खबर आई. बताया जाता है उस वक़्त सलमान खान के जिंदगी में एक्ट्रेस और मशहूर मॉडल और 1980 में मिस इंडिया रह चुकीं संगीता बिजलानी आ गई थी.

नेहा कक्कर ने हिमेश रेशमिया से पूछ लिया ऐसा सवाल की मच गया हड़कंप, हिमेश ने कहा ये कैसा गन्दा सवाल है …

जब सोनम कपूर ने भाई की गर्लफ्रेंड को लेकर दे दिया था विवादित बयान, कहा-उसका टेस्ट ही…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News