18 की उम्र में सलमान ने ऐश्वर्या की हमशक्ल को लाया था फिल्म में, अब बोली “सलमान के पास कभी काम मांगने नही जाऊंगी”…

सलमान खान बाॅलीवुड के ऐसे अभिनेता है, जो अब तक कई एक्ट्रेसों को फिल्मों में लांच कर चुके हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस को सलमान ने फिल्म लकी

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

18 की उम्र में सलमान ने ऐश्वर्या की हमशक्ल को लाया था फिल्म में, अब बोली “सलमान के पास कभी काम मांगने नही जाऊंगी”…

सलमान खान बाॅलीवुड के ऐसे अभिनेता है, जो अब तक कई एक्ट्रेसों को फिल्मों में लांच कर चुके हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस को सलमान ने फिल्म लकी से डेब्यु कराया था। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि स्नेहा उल्लाल थी। स्नेहा जब पहली बार सलमान के साथ फिल्म लकी में नजर आई तो वह महज 18 वर्ष की थी। कहा जाता है कि स्नेहा उस समय पढ़ाई कर रही थी।

फिल्म की शूटिंग कम्पलीट करने के बाद उन्होंने अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की थी। फिल्म लकी रिलीज हुई तो कुछ खास कमाल न दिखा। लेकिन स्नेहा ऐश्वर्या की हमशक्ल होने के कारण चर्चा में जरूर आ गई। फिल्म लकी के रिलीज होने के कुछ समय पहले ही सलमान एवं ऐश्वर्या का ब्रेकअप हुआ था। स्नेहा कुछ दिनों बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया। जब उनसे फिल्मों से दूरी की वजह पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गई थी। आगे काम को लेकर उन्होंने कहा कि ‘मैं अब सलमान के पास काम मांगने कभी नहीं जाउंगी।

भोजपुरी ऐक्ट्रस मोनालिसा का बोल्ड सीन, लाखों फ्रेन्डस हो रहे फिदा….

इस बीमारी से हैं पीड़ित

स्नेहा उल्लाल मूलतः मस्कट ओमान की रहने वाली हैं। उनका जन्म 18 दिसम्बर 1987 को हुआ था। बीते दिनों उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि लगभग चार सालों तक वह एक गंभीर बीमारी की जद में रही। यह एक खून की बीमारी है। जिसे आटो इम्युन डिसओर्डर कहा जाता है। इस बीमारी के चलते वह काफी कमजोर हो गई थी।

Saif की पत्नी करीना ने किया खुलासा, कहा-मेरा क्रश कोई एक्टर नहीं, ये है और यही रहेंगी…

हालत यह हो गई थी कि वह अपने पैरों तक में खड़ी नहीं हो सकती थी। इसी बीमारी के चलते वह फिल्मों से दूर हो गई। खबरों की माने तो स्नेहा उल्लाल अब इस बीमारी से पूरी तरह से ठीक हो गई हैं। अब वह दोबारा फिल्मों में कमबैक करने के लिए तैयार हैं। स्नेहा के फिल्मी करियर पर नजर दौड़ाई जाए तो उन्होंने लकी के बाद, आर्यन, काश मेरे होते, बे-जुबान इश्क जैसे कई फिल्में की। लेकिन बाॅलीवुड में उन्होंने जितनी भी फिल्में दी सभी फ्लाफ रही। इसके बाद उन्होंने साउथ की ओर रूख किया। जहां उन्होंने कई हिट फिल्में दी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

कभी संजीव कुमार हेमा मालिनी से करते थे बेहद प्यार, शादी का रिश्ता तय करने जितेन्द्र को भेजा था घर, फिर...

भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से बेहद नफरत करती है श्वेता बच्चन, कहा-मुझे होती है चिढ़..

Similar News