Aryan Khan Drug Case: NCB ने अब Shah Rukh Khan के ड्राइवर पर भी शक किया

NCB ने बॉलीवुड एक्‍टर Shah Rukh Khan के ड्राइवर से मुंबई स्थित अपने ऑफिस पूछताछ की थी.

Update: 2021-10-09 18:19 GMT

sahrukh khan ARYAN KHAN

मुंबई में ड्रग मामले (drugs case) में बड़ी खबर सामने आई थी. जांच एजेंसी एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ड्राइवर (Shah Rukh Khan's driver) से मुंबई स्थित अपने ऑफिस पूछताछ की थी. यहां उससे करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई और फिर उसे छोड़ दिया गया. एनसीबी सूत्रों की माने तो गिरफ्तारी की प्रक्रिया के बाद एनडीपीएस कानून में हर आरोपी के घर हाउस सर्च का भी प्रावधान है. बता दे की हो सकता है जल्द शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर को भी सर्च किया जा सकता है. 

अधिकारी ने बताया कि मादक पदार्थ जब्ती मामले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान खत्री का नाम सामने आया. उन्होंने साथ ही बताया कि एनसीबी महानगर में मादक पदार्थों के विक्रेता और आपूर्तिकर्ताओं पर कार्रवाई कर रही है.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को भी एजेंसी ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ड्राइवर मुन्ना (Munna) को समन जारी किया और उसे अपने दफ्तर बुलाया. 



अभी तक इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के अलावा उनके किसी स्‍टाफ या परिवार के सदस्‍य से पूछताछ नहीं की थी. एनसीबी अब कड़ाई से शाहरुख खान के ड्राइवर से ड्रग मामले में राज उलगाने के लिए सवाल पूछ रहीं है. 



Tags:    

Similar News