ड्रग्स मामले में एक और मशहूर एक्ट्रेस की गिरफ्तारी, नाम जान रह जाएंगे दंग

ड्रग्स मामले में एक और मशहूर एक्ट्रेस की गिरफ्तारी, नाम जान रह जाएंगे दंग बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिस

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

ड्रग्स मामले में एक और मशहूर एक्ट्रेस की गिरफ्तारी, नाम जान रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिस कंट्रोल यूरो (एनसीबी) ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है। जांच एजेंसी की तरफ से एक और ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया गया है। मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यतियों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान हैं।

एजेंसी ने रविवार को बयान में कहा, मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यतियों को गिरफ्तार किया और उनके कजे से 99 ग्राम गांजा जत करने में सफल रही। दो व्यतियों- एक फैसल और टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया गया और फिर उन्हें अदालत में पेश किया गया।

अजय देवगन की हिरोइन ने शादी से पहले शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर, लिखी यह बात…

अदालत ने रविवार को दोनों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामन आए ड्रग्स मामले में 20 से अधिक लोगों की गिरतारी हुई है। एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड जगत की कई शीर्ष अभिनेत्रियों से पूछताछ की है।

एनसीबी की टीम ने सिविल ड्रेस में मुंबई के वर्सोवा के दो इलाकों में छापेमारी की। इस दौरान टीम ने टीवी अभिनेत्री को रंगेहाथ ड्रग्स खरीदते हुए पकड़ा। फिलहाल जांच एजेंसी इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुकी है। एनसीबी की टीम ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत कई आरोपियों को गिरतार कर चुकी है। फिलहाल, रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है.

Happy Dussehra 2020: रवीना टण्डन से लेकर काजोल तक, बाॅलीवुड से लेकर साउथ के सितारों ने कुछ ऐसे दी दशहरा की बधाई

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News