अर्चना पूरन सिंह ने 4 वर्ष तक छिपाई थी शादी की बात, यह थी बड़ी वजह

अर्चना पूरन सिंह ने विवाह तो परमीत सिंह से कर लिया, लेकिन विवाह की बात को चार वर्ष तक छिपानी पड़ी थी। दोनो पति-पत्नी गुपचुप तरीके

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

अर्चना पूरन सिंह ने 4 वर्ष तक छिपाई थी शादी की बात, यह थी बड़ी वजह

नईदिल्ली। हास्य कलाकार एवं एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने विवाह तो परमीत सिंह से कर लिया, लेकिन विवाह की बात को चार वर्ष तक छिपानी पड़ी थी। दोनो पति-पत्नी गुपचुप तरीके से विवाह के बाद रह रहे थे। यह बात उन्होने हाल ही में कपिल शर्मा के एक टीव्ही शो के दौरान बताई।

ससुराल वालों को एक्ट्रेस पर था एतराज

अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि वर्ष 1992 में जब परमीत के घर वालों ने उन्हे एक्ट्रेस होने की बात कह कर शादी से इंकार कर दिया परमीत उन्हे एक पंडित के पास लेकर पहुचे और विवाह करने की बात की। पंडित ने पूछा कि लड़की बालिंग है तो उन्होने कहां कि वह उनसे भी ज्यादा बालिंग है। जिस पर पंडित ने दूसरे दिन विवाह के लिये बुलाया था।

फिल्म की सूटिंग छोडकर किया विवाह

अर्चना पूरन सिंह सैफ अली खान की फिल्म की डेब्यू में थी। उन्होने बताया कि काम छोड़कर वे विवाह करने चली गई। उन्होने अपने हेयर ड्रेसस को भी नही बताई की वे शादी कर रही है। अर्चना के दो बेटे है आर्यमान और आयुष्मान।

उस समय नही था सोशल मीडिया

कार्यक्रम की अतिथी रही नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह के विवाह पर चर्चा करते हुए अर्चना पूरन ने कहां कि उनके समय में सोशल मीडिया नही थी। जिससे विवाह के पल-पल की जानकारी शेयर की जा सके। जिसके चलते चार वर्ष तक उनके विवाह की जानकारी किसी को नही हो पाई ।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Similar News