गायकी के साथ अब एक्टिंग करेंगे मशहूर गायक अनूप जलोटा, निभायेंगे सत्य सांई बाबा का.....

भजन गायकी में एक अहम मुकाम हासिल कर चुके है मशहूर गायक अनूप जलोटा। लेकिन अब अनूप जलोटा बहुत जल्दी आपको एक्टिंग करते हुए नजर आयेंगे। अनूप जल

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

गायकी के साथ अब एक्टिंग करेंगे मशहूर गायक अनूप जलोटा, निभायेंगे सत्य सांई बाबा का…..

भजन गायकी में एक अहम मुकाम हासिल कर चुके है मशहूर गायक अनूप जलोटा। लेकिन अब अनूप जलोटा बहुत जल्दी आपको एक्टिंग करते हुए नजर आयेंगे। अनूप जलोटा सत्य सांई बाबा पर बन रही एक बायापिक फिल्म में सत्य सांई बाबा का रोल अदा करने वाले हैं।

अनूप जलोटा इस रोल को लेकर है काफी खुश

अनूप जलोटा इस रोल को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। जलोटा जी से इस सम्बंध में एक रिर्पोटर ने बात की। जलोटा जी ने कहा कि पहली बार जब वह 12 वर्ष के थे तब उनकी मुलाकात बनारस में सत्य सांई बाबा से हुई थी। बाबा ने उनके पिता जी का भजन सुना था और मुझे आर्शीवाद भी दिया था।जलोटा जी ने बताया कि वह सत्य साई बाबा से कई बार मिले है। उनका कहना था कि वह कई बाद पुटपर्थी बाबा के आश्रम में भी गये हैं। बाबा जी से मुलाकत में कफी कुछ जानने का अवसार भी मिला है।

यहाँ क्लिक करे : Amazon Hot Deals :

Full View Full View Full View

हाल के दिनो में सत्य संाई बाबा के भेष में अनूप जलोटा की कई फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं। अनूप जलोटा बाबा के भेष में एक दम परफेक्ट लग रहे हैं। इस वायरल फोटो को लेाग काफी पसंद कर रहे हैं।
जलोटा जी कहते है कि कई बार मुलाकात में बाबा ने मुझे छोटे बाबा कहते थे। जब इस सम्बंध में उनसे पूछा तब उनका जवाब था कि एक दिन तुम्हे इसका एहसास होगा। अनूप जलोटा कहते हैं आज मुझे एहसास हो रहा है।

यह भी पढ़े :

Oppo A15s स्मार्टफोन की बिक्री भारत में शुरू, देखे कीमत और ऑफर्स

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official करिये Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News