अनिल कपूर ने कहा मैं फिट हूं क्योकि मैने दिशा पटानी की चुरा ली है..

द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म एके ऐण्ड एके ( AK AND AK ) सेक्सस सेलीब्रेट करने पहुचे अनिल कपूर ( Anil Kpoor ) ने एक ऐसा खुलासा कर दिया कि

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

अनिल कपूर ने कहा मैं फिट हूं क्योकि मैने दिशा पटानी की चुरा ली है..

द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म एके ऐण्ड एके ( AK AND AK ) सेक्सस सेलीब्रेट करने पहुचे अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) ने एक ऐसा खुलासा कर दिया कि लोग हैरान रह गये। यह मामला था टाइगर श्राफ और दिशा पटानी का। वैसे भी दिशा पटानी तथा टाइगर श्राफ के आपसी संबंध काफी चर्चा में रहते हैं। अभी तक इन दोनों ने अपने रिस्ते को आफीसियल नही किया गया है।
लेकिन एक बार हाल के दिनों में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) से उनके फिट रहने का राज पूछा गया तेा अनिल कपूर ने बडे ही सरल तरीके से कहा था कि मैने टाइगर श्राफ के साथ काम तेा नही किया है लेकिन उनकी जो वो हैं ना मै उनकी डाइट चुरा ली है। उनकी जो वो हैं का मतलब था टाइगर की दिशा पटानी।

यह भी पढ़े : KGF फिल्म के टीजर को मिले 45 मिलियन व्यूज, संजय दत्त ने तस्वीर शेयर कर जताया आभार

यहाँ क्लिक करें : Amazon Hot Deals :

Full View Full View Full View

ऐसे में लोगो ने दिशा पटानी तथा टाइगर श्राफ के बीच के संबंध को यह मान लिया है कि अनिल कपूर ने इसमें मुहर लगा दी है। टाइगर श्राफ और दिशा एक दूसरे को बहुत पसंद करते है ऐसी चर्चा सोशल मीडिया में होती रहती है। वही हाल में दोनो मालदीव पहुचे थे। चर्चा यह भी है कि दोनों ने नया वर्ष एक साथ वहीं मनाया है।

यह भी पढ़े : नोरा फतेही करीना के लाडले से करना चाहती है शादी, तो करीना ने कही यह बात

दीपिका पादुकोण के लिए सोनम ने कह दी थी ऐसी बात कि मच गया था बवाल, फिर…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News