अनिल कपूर 63 साल के और शिल्पा शेट्टी 45 साल की...17 साल बाद दोनों मिले तो लगा लिया एक-दूसरे को गले फिर....

अनिल कपूर 63 साल के और शिल्पा शेट्टी 45 साल की...17 साल बाद दोनों मिले तो लगा लिया एक-दूसरे को गले फिर....मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

अनिल कपूर 63 साल के और शिल्पा शेट्टी 45 साल की…17 साल बाद दोनों मिले तो लगा लिया एक-दूसरे को गले फिर….

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर भले ही 63 साल के हो चुके है लेकिन आज भी उनकी फिटनेस 26 साल के युवको जैसी है. अनिल हर दिन अपनी फिटनेस में ध्यान देते है. आज हम आपको बताते है की कैसे अनिल और एक्ट्रेस शिल्पा मिले और एक दूसरे को काफी देर तक गले लगा रखा था.

शिल्पा और अनिल ने एक साथ फिल्म रिश्ते में काम किया था. ये फिल्म 2002 में आई थी और सुपरहिट भी हुई थी. इसके बाद इन्होने 2002 में ही फिल्म 'बधाई हो बधाई' में काम किया और इसके बाद आज तक ये एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आये.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 साल बाद एक शो फिल्मीस्तान स्टूडियो में अनिल और शिल्पा की मुलाक़ात हुई. इसी दौरान दोनों एक दूसरे को देख इस कदर खुश हुए की अनिल ने शिल्पा को गले लगा लिया।

अनिल और शिल्पा कमाल की अभिनेत्री है. इस दौरान दोनों ने गले मिलकर पुरानी यादो को ताजा किया था. वही आपको बता दे की 63 की उम्र में अनिल आज भी बॉलीवुड में काम कर रहे है वही शिल्पा ने शादी के बाद फिल्मो से दूरिया बना ली है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News