न्यू ईयर में अनन्या पाण्डेय ने दिया हाॅट पोज, तस्वीरें देख उड़ जांएगे होश

न्यू ईयर का स्वागत बाॅलीवुड सितारों ने अपने-अपने अंदाज में किया। किसी ने ब्वाॅयफ्रेंड साथ पार्टी मनाकर किया तो किसी ने समंदर के किनारे वेकेशन

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

न्यू ईयर में अनन्या पाण्डेय ने दिया हाॅट पोज, तस्वीरें देख उड़ जांएगे होश

न्यू ईयर का स्वागत बाॅलीवुड सितारों ने अपने-अपने अंदाज में किया। किसी ने ब्वाॅयफ्रेंड साथ पार्टी मनाकर किया तो किसी ने समंदर के किनारे वेकेशन इंज्वाॅय करके नए साल का स्वागत किया। अनन्या पाण्डेय ने भी समंदर किनारे हाॅट पोज देकर न्यू ईयर का स्वागत किया। न्यू ईयर में उनकी यह तस्वीरें जमकर सुर्खियों में रही। अन्याया पाण्डेय की न्यू ईयर में हाॅट पोज देते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई।

वह अपनी इस तस्वीर से जमकर सुर्खियों में बनी रही। खबरों की माने तो अनन्या इन दिनों मालदीव्स में हैं। जहां से उन्होंने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस रंग-बिरंगे कपड़ों में पोज देती हुई नजर आई। सोशल मीडिया में अनन्या की इन तस्वीरों को उनके ढेर सारे फैंस ने पसंद किया। साथ कमेंट भी खूब किए।

करीना ने मलाइका एवं अर्जुन कपूर की तस्वीर में किया यह कमेंट, अब लोग कर रहे चर्चा

बता दें कि अनन्या पाण्डेय बाॅलीवुड के फेमस एक्टर चक्की पाण्डेय की बेटी हैं। अनन्या की हाल ही में आई फिल्म खाली पीली थी। इस फिल्म में पहली बार वह ईशान खट्टर के साथ नजर आई। ईशान ने भी अनन्या की इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया हैं। अनन्या फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्यान देती हैं।

सोनाली बेंद्रे को जब हो गया था एक राजनेता से प्यार, बात शादी तक जा पहुंची थी लेकिन बाद में….

अक्सर वह जिम से अपनी वीडियो एवं तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। अनन्या की हर तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया में उनके मिलियंस में फैंस हैं।

जब नशे में धुत्त ट्वींकल बाॅवी देओल के गाड़ी में जा बैठे, फिर अक्षय के लाख मिन्नते के बाद भी…

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या से नहीं बल्कि इस शख्स से डरते हैं खूब, तो बहन ने खोल दी पोल

सुहाना खान ने इन तस्वीरों से लगाई सोशल मीडिया आग, एक तस्वीर देख उड़ गए सभी के होश

Similar News