वरुण-नताशा की शादी में अमिताभ बच्चन के परिवार को नहीं मिला न्योता, खबर आपको चौका कर रख देगी...

वरुण-नताशा की शादी में अमिताभ बच्चन के परिवार को नहीं मिला न्योता, खबर आपको चौका कर रख देगी...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

वरुण-नताशा की शादी में अमिताभ बच्चन के परिवार को नहीं मिला न्योता, खबर आपको चौका कर रख देगी…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी आज होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज रात यानि 24 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बांधने वाले है. जानकारी के मुताबिक अलीबाग (Alibaug) में दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. नताशा दलाल के परिवार से सभी लोग पहुंच चुके है.

शादी के बंधन में बंधने से पहले वरुण धवन और नताशा की शादी की चर्चा जोरो में है. इस बीच वरुण के पिता डेविड धवन, उनकी पत्नी और उनकी माँ करुणा धवन सहित सभी फॅमिली के लोग होटल पहुंच चुके है. इस बीच इन दोनों की शादी में सबकी नजर है. वही गेस्ट लिस्ट को देखकर सबसे ज्यादा चर्चाएं चल रही है.

14 वर्ष से शहीद सैनिक का परिवार सहायता के लिये लगा रहा गुहार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नताशा और वरुण की शादी में सिर्फ 50 लोग ही आ सकेंगे जिसमे इनके करीबी रिश्तेदार और परिवार भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक वरुण ने बच्चन परिवार को शादी का न्योता नहीं दिया है. न ही अपने करीबी अनिल कपूर के परिवार न ही बच्चो को न्योता दिया गया है. वरुण की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर समेत कई सितारों को बुलाया गया है.

उज्जैन : रेलिंग तोड़ नदी में जा गिरी कार, दो की मौत, आगे पुलिस कर रही..

जबलपुर में दिग्विजय ने कहा: अहंकार छोड़ें मोदी, कृषि कानून वापस नहीं लिया तो एमपी के 50 हजार किसान..

Video : MP प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने ममता को भेजी रामायण, कहा- राम का विरोध करना छोड़ दो वरना आपका ‘जय श्री राम’ हो जायेगा..

रीवा: बिना पंजीयन के ब्रेकरी संचालित करने वाला गिरफ्तार, एक अन्य फरार…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News