23 साल की उम्र में ही माँ बन गई थी अमिताभ बच्चन की बेटी, जब अमिताभ को पता चला तो कर डाला ये...

23 साल की उम्र में ही माँ बन गई थी अमिताभ बच्चन की बेटी, जब अमिताभ को पता चला तो कर डाला ये...मुंबई: सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अब 77

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

23 साल की उम्र में ही माँ बन गई थी अमिताभ बच्चन की बेटी, जब अमिताभ को पता चला तो कर डाला ये…

मुंबई: सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अब 77 साल के हो चुके है. उम्र बढ़ने के साथ-साथ आज भी उन्हें उसी तरह फिल्मे मिल रही है. अमिताभ बच्चन ने अपने कैरियर में कई सुपर हिट फिल्मे दी है. अमिताभ के लाखो चाहने वाले है और अमिताभ भी अपने फैंस के लिए हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. आज हम आपको बताने वाले है की अमिताभ की बेटी कैसे 23 साल की उम्र में ही माँ बन गई थी.

बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहने वाली श्वेता नंदा (shweta nanda) ने खुद को मीडिया और बॉलीवुड से दूर रखा है. श्वेता ने कहा की वो हर एक्ट्रेस की तरह फिल्मो में काम नहीं करेंगी। उनकी जिंदगी खुद की है. जरूरी नहीं की हर एक्टर की बेटी एक्ट्रेस ही बने.

अमिताभ बच्चन को उनके फैंस बिग बी के नाम से ही पुकारते है. बिग बी भले ही बॉलीवुड के लाइट लाइन में जीते हो लेकिन असल जिंदगी में अमिताभ और उनकी फैमली सादा जीवन बिताना पसंद करती है. एक न्यूज़ पोर्टल में छपी खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा (shweta nanda) की महज 23 साल की उम्र में शादी करनी पड़ी. क्योंकी वो छोटी उम्र में ही माँ बन गई थी. हलाकि रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

श्वेता की शादी कम उम्र में इसलिए करनी पड़ी क्यों की वो प्रेग्नेंट हो गई थी और जब इस बारे में अमिताभ को पता चला तो वो शादी कराना उचित समझे। उनका अफेयर शादी से पहले ही एक बड़े बिजनेसमैन निखिल नंदा से चल रहा था. यही कारण है की श्वेता की शादी मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन से पहले करनी पड़ी. इस खबर में कितनी सच्चाई है ये कहना सही नहीं होगा। हालांकि फैमली के साथ नव्या और श्वेता अपनी पोस्ट शेयर करती रहती है और लोग इनकी फोटो को बहुत पसंद करते है.

Similar News