अमिताभ बच्चन ने अयोध्या की तस्वीर शेयर कर दीवाली की दी बधाई तो, फैंस ने किया ट्रोल - लिखा आज भी…

अमिताभ बच्चन ने दीवाली के मौके पर अयोध्या की एक शानदार तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस की दीवाली

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या की तस्वीर शेयर कर दीवाली की दी बधाई तो, फैंस ने किया ट्रोल - लिखा आज भी…

अमिताभ बच्चन ने दीवाली के मौके पर अयोध्या की एक शानदार तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस की दीवाली की बधाई दी हैं। तस्वीर सामने आते ही अमिताभ के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और जमकर उनकी तस्वीर पर रिएक्शन दिए।

आज देशभर में दीवाली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर अयोध्या राम मंदिर की शेयर की। और सभी को दीवाली की बधाई दी। अमिताभ ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सरयू नदी के किनारे का भव्य नजारा नजर आ रहा है। यह तस्वीर एक दिन पहले की है।

T 3720 -Happy divali .. 🙏🙏🙏 pic.twitter.com/omcV7M56R8

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) November 13, 2020

जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि 5,84,572 दिये जलाने का रिकार्ड गिनीज बुक में दर्ज किया गया है। अमिताभ के इस पोस्ट को कई लोगों ने जमकर पसंद किया है तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने में पीछे नहीं रहे।

सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ को ट्रोल करते हुए लिखा कि ‘बड़ा जल्दी आपको याद आया अयोध्या राम मंदिर का। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि अभी भी राम मंदिर पर कुछ नहीं बोलेंगे। इसी तरह एक अन्य ने लिखा अरे चाचा अयोध्या का ध्याप आपको आज कहां से आ गया।

बता दें कि किसी तरह कई यूजर ने अमिताभ को ट्रोल करने से पीछे नहीं रहे हैं। अमिताभ बच्चन उस समय से ट्रोलर के निशाने पर जब सुशांत सिंह राजपूत एवं कंगना के मामले में उन्होंने चुप्पी साधे रखी।

Similar News