बेटी श्वेता बच्चन के साथ लीलावती अस्पताल के बाहर दिखे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी 13 शो को लेकर सुर्खियों हैं। हाल ही में एक्टर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं। तस्वीर में वह लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किए गए।

Update: 2021-08-23 03:36 GMT

मुम्बई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में मुम्बई स्थित लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किए गए। जिनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में बेटी श्वेता बच्चन भी साथ दिखी। अमिताभ बच्चन लीलावती अस्पताल किस लिए पहुंचे थे। फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन माना यह जा रहा है कि वह रूटीन चेकअप के लिए यहां पहुंचे थे। इस दौरान की कुछ तस्वीरें अमिताभ बच्चन की फोटोग्राफर वीरल भैय्यानी ने सोशल मीडिया में शेयर किया हैं। जिसके बाद से अमिताभ सुर्खियों में आ गए हैं।

Full View

केबीसी 13 को लेकर सुर्खियों में अमिताभ

अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी13 शो को लेकर सुर्खियों में हैं। शो का 13वां सीजन 23 अगस्त से प्रसारित होने जा रहा हैं। शो के कई प्रोमो वीडियो सामने आ चुके हैं। इस शो के अलावा अमिताभ सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वह अपनी पुरानी यादों से जुड़ी पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

फैंस ने की दुआं

सोशल मीडिया में अस्पताल के बाहर की अमिताभ की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य की दुआएं कर रहे हैं। तस्वीर में बिग बी व्हाइट स्वेटर्श पहने हुए दिखे। तस्वीर को शेयर करते हुए वीरल ने लिखा कि बिग बी रूटीन चेकअप या फिर वैक्सीन के लिए हो सकता है अस्पताल पहुंचे हो।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

अमिताभ बच्चन केबीसी शो के अलावा कई फिल्मों में नजर आएंगे। जिसमें झुण्ड, चेहरे, ब्रम्हास्त्र, मेडे जैसी कई फिल्में शमिल हैं। झुण्ड एवं चेहरे फिल्म अमिताभ की रिलीज के इंतजार में हैं। इस फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका हैं। ऐसे में अब यह फिल्में सिनेमा हाल में कब रिलीज होगी इसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Tags:    

Similar News