अमिताभ ने कहा अब वह रिटायर हो रहे हैं, KBC का यह उनका आखिरी...

अमिताभ ने कहा अब वह रिटायर हो रहे हैं, KBC का यह उनका आखिरी... बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले महानायक आमिताभ बच्चन अब रिटायर होना चा

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

अमिताभ ने कहा अब वह रिटायर हो रहे हैं, KBC का यह उनका आखिरी…

बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले महानायक आमिताभ बच्चन अब रिटायर होना चाह रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होने अपने व्लाग में एक पोष्ट डालकर किया। उन्होने यह साफ तौर पर कह दिया कि अब मै थक चुका हूं, रिटायर भी हो चुका हूं मै माफी चाहता हूं आप सभी से… कौन बनेगा करोड़पति ( KBC )की शूटिंग का ये आखिरी है… ।

वही बिग बी ने लोगों को अपने जीवन के अनुभव का निचोड बताते हुए कहा कि.. लेकिन याद रखिएगा… काम तो काम होता है और इसे पूरी शिद्दत से किया जाना चाहिये। शायद यह बात कह कर अमिताभ बच्चन लोगों को सफलता का मूल मंत्र दे गये।
लोगों ने इनकी इस अंतिम बात को बहुत पसंद किया। अमिताभ बच्चन अपने फिल्मी कैरियर में एक सफल अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं। कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन ने जीवन में कभी भी हार नही मानी। चाहे उनके सामने कितनी भी विषम परिस्थिति क्यों न आई हो वह हमेशा हिम्मत से काम लेते थे।

अमिताभ ने कहा अब वह रिटायर हो रहे हैं, KBC का यह उनका आखिरी…

यह भी पढ़े : ..तो इस वजह से अभिषेक बच्चन को कोरोना पाॅजिटिव होने पर अजय देवगन ने लगाई थी जमकर फटकार

कोविड-19 से ठीक होने के बाद भी माना जा रहा है कि शायद ही अमिताभ बच्चन इसके बाद काम करने वापस लौटें । लेकिन अमिताभ ने वापसी की और धमाकेदार। उन्होने इस बार भी लोगों का खूब मानोरंजन के साथ ही केबीसी में जान डाल दी।
वही अब अमिताभ की बातो से लगता है कि अब वह काम नही करेंगे। अमिताभ को काम की कमी नहीं है। वह एक फिल्म साइन करते हैं तो दूसरी के लिए लोग लाइन लगाए रहते हैं कि उनकी फिल्म मे ंभी अमिताभ काम करने के लिए तैयार हो जायें।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News