आमीर खान की बेटी इरा ने बिकनी तस्वीर से सोशल मीडिया में लगाई आग, फैंस लिखा कयामत…

आमीर खान की बेटी इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इरा वैसे बीते दिनों अपने ब्वाॅयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में रही।

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

आमीर खान की बेटी इरा ने बिकनी तस्वीर से सोशल मीडिया में लगाई आग, फैंस लिखा कयामत…

आमीर खान की बेटी इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इरा वैसे बीते दिनों अपने ब्वाॅयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में रही। लेकिन इस बार वह अपनी बिकनी की तस्वीर को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में इरा ने स्वीमिंग पुल से बिकनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया में आग लगा रही हैं।

उनके फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। इरा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे बहुत कुछ करना है सोशल मीडिया कमेंट्स को ध्यान में रखते हुए और बिना टाइम बाउंड के जल्द से बेहतर कमिटमेंट्स को पूरा करना है। लेकिन कभी-कभी खुद के लिए एक ब्रेक की आवश्यकता होती है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने किसानों को लेकर किया बड़ा ट्वीट

मैं अब काम पर वापिस आ गई हूं। मेरा इंतजार के लिए धन्यवाद। बता दें कि इरा ने ढेर सारी बातें अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखी है। इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी है। जो सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बेटी सारा ने अपनी सौतेली माँ करीना को कहा ‘आंटी’ तो चिढ गए पापा सैफ..फिर कह डाला कुछ ऐसा की घर में मच गया था हड़कंप..

बीते दिनों इरा खान अपने रिलेशनशिप को लेकर जमकर सुर्खियों में रही। इरा को लेकर बीते दिनों यह खबर आई थी कि वह अपने पिता आमिर खान के फिटनेस कोच को डेट कर रही हैं। आमिर खान के फिटनेस कोच नुपूर शिखर ने बीते दिनों इरा के साथ एक बेहद रोमेंटिक तस्वीर शेयर की थी। जो काफी सुर्खियों में रही। तो वहीं इरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभिनय नहीं बल्कि डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

कभी मानुषी छिल्लर का इस दिग्गज क्रिकेटर पर आया था दिल, करती थी बेइंतहा प्यार

Similar News