आलिया भट्ट मुम्बई एयरपोर्ट पर आई नजर, जानिए आखिर कहां से गई हैं एक्ट्रेस…

आलिया भट्ट का सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आलिया भट््ट चेहरे पर मास्क व आंखों

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

आलिया भट्ट मुम्बई एयरपोर्ट पर आई नजर, जानिए आखिर कहां से गई हैं एक्ट्रेस…

आलिया भट्ट का सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आलिया भट्ट चेहरे पर मास्क व आंखों में चश्मा लगाए हुए नजर आ रही हैं। खबरों की माने तो आलिया भट्ट का यह वीडियो मुम्बई एयरपोर्ट का हैं। जहां वह दिल्ली जाने के लिए पहुंची हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर कपूर इन दिनों दिल्ली में हैं।

जहां वह फिल्म डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आलिया का बीते दिनों स्वास्थ्य खराब हो गया था। जिसके चलते वह मुम्बई स्थित हिन्दुजा हाॅस्पिटल में भर्ती हुई थी। वीडियो में आलिया अब एकदम फिट नजर आ रही हैं। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बीते दिनों एसएस राजमौली की ब्लाॅकबाॅस्टर फिल्म आरआरआर की शूटिंग करके लौटी हैं।

राखी सावंत ने अभिनव को दी खुली चुनौती, कहा-तुम्हारा जीना हराम कर दूंगी…

आलिया के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे। इन दोनों सितारों के अलावा साउथ के रामचरण एवं आरएनटी नजर आने वाले हैं। आरआरआर फिल्म के अलावा वह जल्द ही संजय लीला भसाली की फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी फिल्म में भी नजर आएगी। आलिया इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म की आलिया पहले ही शूटिंग शुरू कर चुकी थी।

करीना कपूर की दूसरी डिलेवरी को लेकर पति सैफ ने किया खुलासा, कहा-इस माह हो सकती है डिलेवरी

लेकिन कुछ अड़चनों के चलते इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई थी। अब आलिया दोबारा से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इन दोनों फिल्मों के अलावा आलिया रणवीर कपूर के साथ फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आएगी। फिलहाल आलिया अपने इस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं।

उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें आलिया के लुक को जमकर लोग पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया में आलिया के इस वीडियो वीरल भैय्यानी ने शेयर किया है।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Similar News