Alia Bhatt पिता महेश भट्ट की तरह नहीं चाहती है हसबैण्ड, कुछ इस स्वभाव के हसबैंड की है चाहत!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह जल्द ही लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएगी।

Update: 2021-03-30 16:31 GMT

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह जल्द ही लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएगी। इस फिल्म के अलावा भी इस साल वह कई फिल्मों में नजर आएंगी। आलिया भट्ट ने अपना फिल्मी सफर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से शुरू किया था।

खबरों की माने तो आलिया (Alia Bhatt) के साथ कुल 400 लड़कियों ने इस फिल्म के लिए आॅडीशन दिया था। जिसमें से आलिया का चयन हुआ था। फिल्म में चयन होने के बाद आलिया को करण जौहर ने सख्त निर्देश दिया था कि वजह कम करों या फिर यह रोल भूल जाओ। खबरों की मान तो आलिया ने महज 3 हफ्तों में 16 किलो वजन घटा लिया था। आलिया का उस समय वेट 67 किलो था। 

पिता की तरह नहीं चाहती हसबैंड

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक इंटरव्यू में साफ किया था कि वह पिता की तरह हसबैण्ड नहीं चाहती हैं। क्योंकि पिता महेश भट्ट की लाइफ काफी विवादों से भरी रही हैं। उनके कई अफेयर समय-समय पर सुर्खियों में रहे। अफेयर के साथ ही उनका कई विवादों में नाम सामने आ चुके हैं। लिहाजा आलिया पिता की तरह हसबैण्ड की चाहत नहीं रखती है।

वह एक ऐसा हसबैण्ड चाहती है जो उनके दोस्त की तरह रहे। उन्हें खुशी दे सके। आलिया (Alia Bhatt) अपने पिता से ज्यादा कभी मां के करीब हुआ करती थी। वह अपने पिता के करीब उस समय आई जब उनका बाॅलीवुड में करियर शुरू हुआ। आलिया ज्यादातर अपने मां के करीब रही हैं। उनकी मां आधी जर्मन एवं आधी कश्मीरी हैं। जबकि पिता महेश भट्ट गुजरात से ताल्लुक रखते हैं। 

Similar News