सनी देओल और रवीना टंडन को सेट पर बात करते देख भड़क गई थी अक्षय की सास डिम्पल कपाड़िया, सेट पर ही मारा था रवीना को थप्पड़...

सनी देओल और रवीना टंडन को सेट पर बात करते देख भड़क गई थी अक्षय की सास डिम्पल कपाड़िया, सेट पर ही मारा था रवीना को थप्पड़...

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

सनी देओल और रवीना टंडन को सेट पर बात करते देख भड़क गई थी अक्षय की सास डिम्पल कपाड़िया, सेट पर ही मारा था रवीना को थप्पड़…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया किसी परिचय के मोहताज नहीं है आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया अभिनेता राजेश खन्ना की पत्नी है। राजेश खन्ना उस वक्त के माने जाने एक्टरों में हुआ करते थे और बड़े-बड़े हीरो इनके सामने पानी मांग लेते थे. आज हम आपको बताते है की डिम्पल कपाड़िया ने फिल्म सेट पर किस कारण से एक्ट्रेस रवीना टंडन को थप्पड़ मारा था.

हैप्पी बर्थडे अनन्या पाण्डेय: बेटी संग फिल्म को लेकर बोले थे चक्की घर में छिड़ जाएगा युद्ध

फिल्म 'बॉबी' से शुरुआत करने वाली डिंपल रातों-रात सुपरस्टार बन गई। डिंपल कपाड़िया मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की सास है । अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक साथ कई बार डिंपल कपाड़िया के घर जाते दिखे थे। बीच में खबर आई थी कि अक्षय कुमार और डिंपल सास कि कुछ खास नहीं बनती है लेकिन अक्षय ने इससे सरासर इनकार किया बोला कि हमारे भी सब सही है।

आज हम आपको बताते हैं कि डिंपल कपाड़िया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में रही और सबसे ज्यादा चर्चा उनका एक्शन हीरो सनी देओल के साथ रहा।

जानकारी के मुताबिक डिंपल कपाड़िया सनी के प्यार में इस कदर पागल थी कि उनके आसपास किसी को देखना भी पसंद नहीं करती थी। डिंपल कपाड़िया और सनी के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था इसी बीच फिल्म 'जिद्दी' में रवीना टंडन सनी के करीब आ गई.

जिसमें दोनों के बीच क़रीबिया बढ़ते देख डिंपल को यह सब पसंद नहीं आया और वह फिल्म के सेट पर ही पहुंच गई जहां पर रवीना को उन्होंने जोरदार चांटा मारा। हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबर के अनुसार ये सही मालूम होता है।

सनी और डिंपल को कई बार साथ में देखा गया और एक वीडियो और फोटो ने हड़कंप मचा के रख दिया था. जानकरी के मुताबिक वह वीडियो बस स्टैंड का था. जहां दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए बैठे हुए थे ।

जब ससुर राजेश खन्ना से काम मांगने गए थे एक्टर अक्षय कुमार, कई घंटे बाहर बैठा रखा, मिलने भी नहीं आए फिर जो हुआ आपको चौका देगा…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News