अक्षय कुमार की हिरोइन ने ऐयरपोर्ट पर कर डाली बड़ी चूक, यूजर ने ऐसे लगाई क्लास

अक्षय कुमार की हिरोइन इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों है। अक्षय कुमार की यह हिरोइन कोई और नहीं बल्कि उनके साथ

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

अक्षय कुमार की हिरोइन ने ऐयरपोर्ट पर कर डाली बड़ी चूक, यूजर ने ऐसे लगाई क्लास

अक्षय कुमार की हिरोइन इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों है। अक्षय कुमार की यह हिरोइन कोई और नहीं बल्कि उनके साथ बाॅलीवुड फिल्म पृथ्वीराज से कदम रखने वाली एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर हैं। मानुषी एवं अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग पूरी की हैं। मानुषी जब फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही थी तब वह अक्षय कुमार को लेकर खासा सुर्खियों में रही।

उन्होंने कहा था कि वह अक्षय के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अब हाल ही में मानुषी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में मानुषी एयरपोर्ट में हैं। वह काफी जल्दबाजी में नजर आ रही हैं। लेकिन इसी दौरान उन्होंने एक सबसे बड़ी चूक कर डाली। जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया में यूजरों द्वारा जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। दरअसल मानुषी एयरपोर्ट में ब्लैक ड्रेस में दिखी। इस दौरान नीला जींस पहने हुए थी।

एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ने कर दिया ऐलान की मरने के बाद करेंगी ऐसा काम की सुनकर रह जाएंगे आप दंग….

वीडियो में मानुषी छिल्लर एकदम जीरो फिगर लुक में काफी आकर्षक लगी। लेकिन उस समय मानुषी सोशल मीडिया ट्रोलर के निशाने पर आ गई। जब उनका बैक एरिया दिखा। मानुषी अपने ब्लैक टाॅप से प्राइज टैग हटाना भूल गई। जैसे ही नजर सोशल मीडिया यूजरों की उनके इस प्राइज टैग पर पड़ी एक्ट्रेस को यूजर ने ट्रोल कर करना शुरू कर दिया।

हिना खान ने ब्लू बिकनी में समंदर किनारे बरपाया कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

दरअसल वीडियो में साफ दिख रहा है कि मानुषी काफी जल्दबाजी में है। शायद यही वजह रही कि वह अपने कपड़े से प्राइज टैग हटाना भूल गई। मानुषी के इस वीडियो पर उनके फैंस ने लिखा कि कम से कम प्राइज टैग तो हटा देती। वहीं दूसरे ने लिखा कि कोई बात नहीं मैंम जल्दबाजी में प्राइज टैग हटाना भूल गई होंगी।

बता दें कि कई यूजर जहां उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कई उनका समर्थन भी कर रहे हैं। बता दें कि मानुषी छिल्लर यशराज बैनर तले फिल्म पृथ्वीराज से अपने करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह संयोगिता का किरदार निभाती हुई नजर आएगी।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

कपिल के शो में अर्जुन और सलमान दोनों को बुलाया गया, फिर सलमान ने ऐसे कर दिया गेस्ट लिस्ट से अर्जुन का नाम गायब…

Similar News