अजय देवगन के कारण कभी अक्षय कुमार इस फिल्म से कर दिया गया था आउट, फिर…

अजय देवगन एवं अक्षय कुमार आज दोनों ही बाॅलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार हैं। दोनों स्टारों ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत एकसाथ ही की थी।

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

अजय देवगन के कारण कभी अक्षय कुमार इस फिल्म से कर दिया गया था आउट, फिर…

अजय देवगन एवं अक्षय कुमार आज दोनों ही बाॅलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार हैं। दोनों स्टारों ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत एकसाथ ही की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी अजय देवगन के चलते अक्षय कुमार एक फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया था। नहीं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं।

खबरों की माने मो अजय देवगन ने फिल्म फूल और कांटे से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अजय देवगन ने पहली से फिल्म से तहलका मचा दिया था। लेकिन कहा जाता है कि फूल और कांटे फिल्म अजय देवगन से पहले अक्षय कुमार को आाॅफर की गई थी। अक्षय कुमार ने यह फिल्म करने की हामी भी कर दी थी।

सलमान एवं जान अब्राहम की पर्दे पर टकराएगी फिल्में

फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी। लेकिन ऐन मौके पर अक्षय कुमार को इस फिल्म से आउट एवं अजय देवगन को इन किया गया। जिसका खुलासा खुद अक्षय कुमार ने एकात इंटरव्यू में किया था। अक्षय कुमार के हाथ से फूल और कांटे फिल्म निकल जाने के बाद वह काफी हताश हुए थे।

धोबियों को कपड़ा देते समय ऐश्वर्या राय करती है यह काम, द कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

हालांकि बाद में फिर उन्होंने सौंगंध फिल्म से डेब्यु किया। अक्षय की यह फिल्म पूरी तरह से फ्लाफ साबित हुई। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने एक फ्लाफ फिल्मों से डेब्यु किया हो, लेकिन आज वह बाॅलीवुड में टाॅप के स्टार में शुमार हैं। अक्षय कि जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी आने वाली हैं।

सुहागरात के दिन राखी सावंत के पति ने कह दी थी ऐसी बात की सख्ते में आ गई थी एक्ट्रेस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का किसानों पर फूटा गुस्सा, ट्वीट में लिखी यह बात..

Varun Dhawan & Natasha dalal got married : बधाईयों का लगा तांता, करण जौहर ने शेयर की दिल की इमोजी तो इन्होंने लिखी यह बात

Similar News