ओटीटी में नहीं, बड़े पर्दे पर रिलीज होगी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बाॅटम, जानिए रिलीज डेट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘बेल बाॅटम‘ की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म अब ओटीटी में नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

Update: 2021-07-31 10:59 GMT

मुम्बई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘बेल बाॅटम‘ की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म अब ओटीटी में नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। जिसकी जानकारी खुद खिलाड़ी कुमार ने एक ट्वीट करके दी हैं। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट को अक्षय कुमार ने एक बार पहले भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि 27 जुलाई को उनकी यह फिल्म पर्दे पर रिलीज की जाएगी। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट में एक बार फिर से परिवर्तन किया गया है। 

इस तारीख को होगी रिलीज

अक्षय कुमार ने बीते दिनों एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि बड़े पर्दे पर आपका मनोरंजन करना चाहते है। लिहाजा बेल बाटम फिल्म 19 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही हैं। बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से लम्बे समय से सिनेमा हाल बंद पड़े हैं। ऐसे में अब जब कोरोना के केसों में कमी आई है तो एक बार फिर से फिल्मों का रिलीज होना शुरू हो गया हैं।

ये सितारे आएंगे

फिल्म बेल बाॅटम में बाॅलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। जिसमें अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर शामिल हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार लाॅकडाउन में छूट मिलते ही लंदन जा पहुंचे थे। फिल्म की शूटिंग की कई तस्वीरें अब तक सामने आ चुकी हैं। 

Mission: To Entertain you on the BIG SCREEN
Date: August 19, 2021
Announcing the arrival of #BellBottom! #BellBottomInCinemasAug19@vashubhagnani @humasqureshi @LaraDutta @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani @monishaadvani @madhubhojwani @nikkhiladvani @EmmayEntertain pic.twitter.com/4z9jCdmJj3

— Akshay Kumar (@akshaykumar) July 30, 2021

कई फिल्मों में नजर आएंगे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास फिल्मों की कमी नहीं है। इस बात से तो सभी वाकिफ हैं। वह बेल बाॅटम फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद सीधे इंडिया आए थे। जहां वह अतरंगी रे की शूटिंग को पूरा किया। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार पृथ्वीराज, बच्चन पाण्डेय, राम सेतु जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 
 

Similar News