यूपी के इस शहर में आज दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली, धनुष एवं नसरूद्दीन शाह, करेंगे मूवी की शूटिंग

अक्षय कुमार, नसरूद्दीन शाह, सारा अली खान एवं साउथ के स्टार आज यूपी के आगरा शहर में दिखेंगे। यह सभी सितारे फिल्म अरतंगी रे मूवी

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

यूपी के इस शहर में आज दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली, धनुष एवं नसरूद्दीन शाह, करेंगे मूवी की शूटिंग

बाॅलीवुड के फेमस सितारे अक्षय कुमार, नसरूद्दीन शाह, सारा अली खान एवं साउथ के स्टार आज यूपी के आगरा शहर में दिखेंगे। यह सभी सितारे फिल्म अरतंगी रे मूवी की शूटिंग करने पहुंचे हैं। खबरों की माने तो ये सभी सितारे बीती रात होटल में पहुंच चुके हैं। जहां पहुंचते ही सारा ने ताजमहज देखने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन सभी टिकट पहले से बिक जाने के कारण उनका यह ख्वाब अधूरा रहा गया।

खबर है कि ये सभी स्टार फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग आज तजमहल में ही करेंगे। लिहाजा सारा शूटिंग के साथ ही फिल्म के क्रू मेम्बर के साथ ताज महल का भी दीदार कर सकेंगी। खबरों की माने तो ताजमहल में डेली 5 हजार सैलानियों को टिकट भ्रमण के लिए दिया जाता है।

18 की उम्र में सलमान ने ऐश्वर्या की हमशक्ल को लाया था फिल्म में, अब बोली “सलमान के पास कभी काम मांगने नही जाऊंगी”…

लेकिन आज शूटिंग होने के कारण फिल्म के मेकर्स द्वारा कई टिकटें पहले ही बुक करा ली हैं। जिससे फिल्म की शूटिंग में किसी भी तरह का व्यवधान हो सके। जिन लोगों को जानकारी लगी कि आज फिल्म की शूटिंग होने वाली है। तो उन्होंने फिल्म की शूटिंग देखने के साथ ही ताजमहल का दीदार करने आज टिकट बुक कराया है।

राखी सावंत को जब मीका सिंह ने कर दिया था जर्बदस्ती किस… फिर ऐसे मचा था बवाल

बता दें कि सारा अली खान बीते कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म कूली नम्बर 1 को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली हैं। तो वहीं अब वह अतरंगी रे फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। तो वहीं अक्षय कुमार की बात ही निराली हैं। क्योंकि वह एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग को निपटाने लगे हुए हैं। अतरंगी रे मूवी की शूटिंग के बाद साल 2021 में वह बच्चन पाण्डेय फिल्म की शूटिंग करेेंगे।

जब कपड़ों की वजह से कई बार आलिया को करना पड़ा शर्मिंनदगी का सामना, एक बार...

जब राखी सांवत की इस हरकत से गुस्से में लाल हो गए मीका सिंह, बदला लेने कर डाला था जर्बदस्ती किस, फिर...

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News