अक्षय कुमार ने खोला राज कहा, मैं रोज़ गौमूत्र पीता हूं, इसके आर्युवेदिक फायदे हैं

अक्षय कुमार ने खोला राज कहा, मैं रोज़ गौमूत्र पीता हूं, इसके आर्युवेदिक फायदे हैं अक्षय कुमार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है।  

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

अक्षय कुमार ने खोला राज कहा, मैं रोज़ गौमूत्र पीता हूं, इसके आर्युवेदिक फायदे हैं

अक्षय कुमार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है।  बेल बॉटम की शूटिंग से वक्त निकालकर हुमा कुरैशी के साथ एक इंस्टाग्राम लाईव किया जिस पर उनके साथ बियर ग्रिल्स भी जुड़े। हुमा ने बियर ग्रिल्स से पूछा कि उन्होंने अक्षय कु्मार को हाथी के मल वाली चाय पिलाने के लिए कैसे मनाया। लेकिन इस दौरान अक्षय का एक खुलासा अब चर्चा का विषय बन गया है।

वैसे भी रोज़ गौमूत्र पीता हूँ 

अक्षय ने कहा कि मैं वैसे भी रोज़ गौमूत्र पीता हूँ। क्योंकि इसके बहुत सारे आयुर्वेदिक फायदे हैं। एक शो के प्रोमो में अक्षय खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं। इसका प्रसारण डिसकवरी पर शुक्रवार रात 8 बजे और सोमवार रात 8 बजे होगा।

हाल ही में देश में धार्मिक और राजनीतिक संबंधों पर काफी कंट्रोवर्सी हो चुकी है और इसकी आंच अक्षय कुमार पर भी साफ पड़ती दिखाई दी थी। अब उनका गौमूत्र पीने वाला बयान एक बार फिर से ट्विटर पर ऐसी ही चर्चा का विषय बन गया है। देखिए हाल फिलहाल अक्षय किन कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए -

अक्षय कुमार ने कोरोना महामारी के दौरान 25 करोड़ का दान दिया। लेकिन यह दान लोगो के गले की हड्डी बन गया। लोगो ने कहा अक्षय ने दान किया ाची बात थी लेकिन उन्हें सरेआम एलान नहीं करना चाहिए था

इस महादान की राशि के एलान पर अमिताभ बच्चन तक ने ताना मारते हुए कहा कि उन्हें दान करने के बाद ये बताना पसंद नहीं है कि कहां दिया, कितना दिया। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इसे शो ऑफ बता दिया। कुल मिलाकर सबने इसे अक्षय की PR एक्टिविटी बता डाला।

लोकसभा चुनाव के दौरान अक्षय कुमार नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेते दिखे। इस इंटरव्यू में उन्होंने नरेंद्र मोदी को एक आम इंसान की तरह पेश करने की कोशिश की जिसकी जमकर आलोचना हुई। लोग रोज़गार से लेकर सरकार तक के गंभीर मुद्दों पर बातचीत का इंतज़ार करते दिखे लेकिन अक्षय नरेंद्र मोदी से उनके आम खाने की आदत पर चर्चा करते दिखे।

खोला राज़ अक्षय कुमार ने 

अक्षय कुमार ने राज़ खोला कि एक समय था जब वो करियर में लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे थे और उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर कनाडा में रहने का फैसला कर लिया था। उसी दौरान उन्होंने कनाडा की नागरिकता ले ली लेकिन उनकी अगली फिल्म हिट हो गई।

क्रेडिट कार्ड को लेकर ये गलतियां न करें, वरना पड़ सकते हैं भारी मुसीबत में

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsApp
TelegramGoogle NewsInstagram

Similar News