आ रही है पुलिस! इस तारीख को रिलीज़ होगी अक्षय-कैटरीना की 'सूर्यवंशी', महाराष्ट्र में खुलेंगे सिनेमाघर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड मूवी 'सूर्यवंशी' इस दिवाली रिलीज़ होगी.

Update: 2021-09-26 02:13 GMT

Suryavanshi Release Date: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) स्टारर एवं मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्म 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है. इसे दिवाली में रिलीज़ किया जाएगा, इस बात की जानकारी खुद सूर्यवंशी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने दी है. 

22 से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलेगें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी दिवाली में रिलीज़ होगी. वहीं कोरोना वायरस के चलते राज्य में बंद सिनेमाघरों के चलते फिल्मों और सिनेमाघरों के कर्मचारियों पर आर्थिक प्रभाव पड़ रहा है. जिसे देखते हुए रोहित शेट्टी ने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे (Udhav Thakrey) से मुलाक़ात की है. हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने का आदेश जारी किया है. सीएम से मुलाक़ात की तस्वीर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया में शेयर की है. 



सीएम का धन्यवाद! 

मुलाक़ात के बाद सूर्यवंशी डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने लिखा, "हमारे माननीय मुख्यमंत्री, श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद, 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए। और अंत में!!! हम कह सकते हैं, इस दिवाली… आ रही है पुलिस..."

2020 में रिलीज़ होनी थी सूर्यवंशी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Suryavanshi) पहले 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होनी थी. लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते इसे रिलीज़ नहीं किया जा सका. इसके बाद से सूर्यवंशी के रिलीज़ को लेकर तरह तरह की ख़बरें आती रही.

अब फाइनली सूर्यवंशी डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तरफ से फिल्म दिवाली में रिलीज़ होने का कन्फ़र्मेशन दिया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं, जबकि अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कैमिया रोल में नजर आएँगे. सूर्यवंशी फिल्म (Suryavanshi 2021) में अक्षय कुमार ने सुपर कॉप का रोल प्ले किया है. फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी.

Tags:    

Similar News