अजय देवगन की हिरोइन ने शादी से पहले शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर, लिखी यह बात…

अजय देवगन की हिरोइन रही काजल अग्रवाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

अजय देवगन की हिरोइन ने शादी से पहले शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर, लिखी यह बात…

अजय देवगन की हिरोइन रही काजल अग्रवाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करके दी थी। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में शादी से पहले अपने मंगेतर संग एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह अपने मंगेतर गौतम किचलू के साथ बेहद ही हैप्पी मूड़ में नजर आ रही हैं।

साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है हैप्पी दशहरा। यानी कि कुल मिलाकर एक्ट्रेस ने शादी से पहले ही पति के साथ पहला दशहरा सेलीब्रेट कर लिया है। बहरहाल एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। तस्वीर में दोनों लोग बेहद ही आकर्षक नजर आ रहे हैं।

बता दें कि अजय देवगन की यह हिरोइन कोई और नहीं बल्कि काजल अग्रवाल हैं। काजल ने अजय के साथ सिंघम फिल्म में काम किया था। काजल इसके अलावा एकात और फिल्में बाॅलीवुड में की हैं। काजल ज्यादातर फिल्में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही की हैं।

4 दिन बचे हैं शादी को

बताते चले कि साउथ स्टार काजल अग्रवाल एवं बिजनेसमैन गाौतम किचलू की शादी को महज अब 4 दिन ही बचे हैं। ये दोनों सितारे 30 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं। गौतम किचलू ने एक तस्वीर पोस्ट करके इस ओर इशारा कर दिया कि शादी की तैयारियां पूरी तरह से शुरू हो चुकी हैं।

Happy Dussehra 2020: रवीना टण्डन से लेकर काजोल तक, बाॅलीवुड से लेकर साउथ के सितारों ने कुछ ऐसे दी दशहरा की बधाई

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Similar News