फिल्मों में इंटीमेट एवं किसिंग सीन को लेकर कभी अजय देवगन ने दिया था यह जवाब, बादशाहों में इलियाना संग दिए थे गई बोल्ड सीन

अजय देवगन बाॅलीवुड के काफी सुलझे हुए स्टार हैं। वह फिल्मों में सबसे ज्यादा एक्शन के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कभी-कभार उन्हें भी इंटीमेट एवं

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

फिल्मों में इंटीमेट एवं किसिंग सीन को लेकर कभी अजय देवगन ने दिया था यह जवाब, बादशाहों में इलियाना संग दिए थे गई बोल्ड सीन

अजय देवगन बाॅलीवुड के काफी सुलझे हुए स्टार हैं। वह फिल्मों में सबसे ज्यादा एक्शन के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कभी-कभार उन्हें भी इंटीमेट एवं किसिंग सीन जैसे किरदारों का सामना करना पड़ा है।

ऐसी ही एक फिल्म थी बादशाहों। जिसमें इलियाना डिक्रूज के साथ अजय देवगन ने एक नहीं बल्कि कई बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म रिलीज के समय उनके यह सीन काफी सुर्खियों में रहे। इन सीनों को लेकर खबर यह भी वायरल हुई तो कि सेंसर बोर्ड में फिल्म भेजने से पहले कई बोल्ड सीन काट दिए गए हैं।

गायकी के साथ अब एक्टिंग करेंगे मशहूर गायक अनूप जलोटा, निभायेंगे सत्य सांई बाबा का…..

जिस पर अजय देवगन ने खुलकर बात की थी। अजय देवगन ने साफ किया था कि कोई भी बोल्ड सीन फिल्म से काटे नहीं गए हैं। फिल्म में जितने भी सीन हैं उसे सेंसर बोर्ड को ध्यान में रखते हुए बनाए गए हैं। लिहाजा सीन काटने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। आगे जब अजय देवगन से यह सवाल किया गया कि सेंसर बोल्ड में फिल्म पास कराने के लिए काफी दिक्कतों का सामना क्यों करना पड़ता है तो अजय देवगन ने जवाब दिया कि मुझे आज तक कोई ऐसी दिक्कत नहीं हुई।

फोटोग्राफर पर जमकर भड़की जया बच्चन, कहा-तुम यहां भी पहुंच जाते हो…

अगर फिल्म मेकर्स सही तरीके से फिल्मों सेंसर बोर्ड के सामने रखेंगे तो कोई दिक्कत नहीं आएगी।बता दें कि अजय देवगन की कई अपकमिंग फिल्में है जो रिलीज के इंतजार हैं। बीते दिनों अजय देवगन एवं अभिषेक बच्चन द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे।

जहां उन्होंने द बिग बुल फिल्म का प्रमोशन किया। इस दौरान वह कपिल शर्मा के साथ ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आई थी। जिसे लेकर वह जमकर सुर्खियों में रहे। अजय देवगन कपिल शर्मा की कई मौके पर टांग खिंचाई भी करते हुए नजर आए थे।

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट...

नोरा फतेही करीना के लाडले से करना चाहती है शादी, तो करीना ने कही यह बात

दीपिका पादुकोण के लिए सोनम ने कह दी थी ऐसी बात कि मच गया था बवाल, फिर...

Similar News