ऐश्वर्या राय की हूबहू काॅपी दिखती है यह एक्ट्रेस, तस्वीर देख खा जाएंगे धोखा

इन दिनों एक ऐसी एक्ट्रेस की तस्वीर सुर्खियों में है जो हूबहू ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिखती हैं। अगर इनकी आप तस्वीर आप पहली नजर में देखेंगे तो

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

ऐश्वर्या राय की हूबहू काॅपी दिखती है यह एक्ट्रेस, तस्वीर देख खा जाएंगे धोखा

इन दिनों एक ऐसी एक्ट्रेस की तस्वीर सुर्खियों में है जो हूबहू ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिखती हैं। अगर इनकी आप तस्वीर आप पहली नजर में देखेंगे तो आप धोखा खा जाएंगे। क्योंकि यह एकदम बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं।

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मराठी टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस मानसी नाइक हैं। जिनकी तस्वीर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। मानसी टिकटाॅक स्टार के अलावा अपने अभिनय एवं ऐश्वर्या की कार्बन काॅपी होने के चलते खूब सुर्खियों में हैं।

शादी के ऐलान के बाद नोरा फतेही गले में मंगलसूत्र एवं माथे पर बिन्दी लगाए आई नजर, जानिए आखिर क्या है माजरा!

बता दें कि बीते साल मानसी नाइक की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। उनकी तस्वीरों को जिसने भी देखा सभी ने उन्हें ऐश्वर्या राय की काॅपी बताया। मानसी के सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में मिलियन फालोवर हैं। वह अपने एकाउंट पर ढेर सारी तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं।

मानसी के फैंस केा उनकी नई तस्वीरें एवं वीडियो का खूब इंतजार रहता हैं। बता दें कि बीते दिनों मानसी ने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज के साथ बाॅक्सर प्रदीप खरेरा के साथ शादी की हैं। इस दौरान वह मीडिया की जमकर सुर्खियों में रही। मानसी की मैरिज की तस्वीर खूब सोशल मीडिया में वायरल हुई।

जैकलीन फर्नाडिस लेटेस्ट तस्वीर में नजर ड्रीम गर्ल, फैंस ने लिख डाली यह बात..

उनकी सभी तस्वीरों को उनके ढेर सारे फैंस ने पसंद किया है। मानसी के पति प्रदीप खरेरा मूलतः हरियाणा के हैं। वह पेशे से एक मुक्केबाज यानी कि बाॅक्सर हैं। मानसी के अब तक कई वीडियो एलबम सांग वायरल हो चुके हैं। उनके कई मराठी गाने खूब वायरल हो चुके हैं।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Imran Hashmi के इस गंदे कमेंट से गुस्सा हो गई थी Aishwarya rai, इस फिल्म को साथ काम करने से कर दिया था इंकार

Karishma एवं Abhishek की सगाई टूटने से बेहद नाराज से अमिताभ, करीना के साथ काम करने कर दिया था इंकार, फिर..

Similar News